‘ये हैं मोहब्बतें’ को लगेगा बड़ा झटका, जल्द हो जाएगी इश‍िता की मौत…

लाखों लोगों की फेवरेट बहू इशिता भल्ला उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही शो छोड़ने वाली है. सुनने में आया है कि ये है मोहब्बतें में एक टविस्ट आएगा जिसमें इशिता भल्ला कि मौत हो जाएगी. इस बात का पता तब चला जब नेट पर ‘ये है मोहब्बतें’ के निदेशक संदिप सिकंद और एकता कपूर का एक वीडियो सामने आया जिसमें एकता कपूर इशिता की मरने की बात कर रही हैं.

ये हैं मोहब्बतें

अब ये तो कहना मुश्किल होगा कि ये लिहाजा मजाक हैं या सच में दिव्यांका हमें छोड़के जाने वाली हैं. पर ये बात तो तय है कि अगर एेसा हुआ तो इशिता के फैन्स काफी निराश होंगे.

ये भी पढ़े: ये हैं दुनिया की टॉप-10 सबसे हॉट महिला राजनेता

क्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी पर सकारात्मक भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं, कुछ समय पहले दिव्यांका ने निगेटिव भूमिका निभाने की इच्छा जाहिर की. दिव्यांका ने कहा कि वह ऐसी भूमिकाएं वेब सीरीज या शॉर्ट फिल्म में निभाना चाहती हैं.

दिव्यांका ने बताया, ‘मैं निगेटिव भूमिकाओं के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं धारावाहिक में निगेटिव भूमिका नहीं निभाना चाहती. मैं आमतौर पर चरित्र की गहराई में चली जाती हूं. धारावाहिकों के लिए हमें काफी घंटे शूटिंग करनी पड़ती है और मैं उस निगेटिविटी के साथ नहीं जी सकती.’

ये भी पढ़े: चीन में चल रही है ‘सेक्स क्रांति’, लड़के लड़की शुरु हो जाते हैं, कहीं भी कैसे भी

उन्होंने कहा, ‘किसी फिल्म, लघु फिल्म, वेब सीरीज के लिए मैं निगेटिव भूमिकाएं करने के लिए तैयार हूं क्योंकि यह कम समय के लिए होती हैं. मैं प्रयोग करना चाहती हूं लेकिन एक अलग माध्यम में.’ एकता कपूर के धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर उनकी मुलाकात विवेक दहिया से हुई थ‍ी उसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली.

Back to top button