ये शख्स कैसे रहता है तीन बीवियों के साथ, जानकार उड़ जायेंगे आपके होश

न्यूजर्सी। क्या अपने कभी देखा या सुना है कि किसी शख्स की तीन बीवियां हैं और तीनों ही उस शख्स के साथ रहती, खाती लेटती हों। अगर नहीं सुना है तो हम आपको आज के ऐसे ही इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम पॉली हसल है और उसने तीन शादी करी हैं। वह अपनी तीनों बीवियों के साथ एक ही घर में ख़ुशी के साथ रहता है।

बीवियोंपॉली हसल न्यूजर्सी में रहता है अपनी तीन बीवियों के साथ

यह मामला अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाले एक शख्स का है। जानकारी के अनुसार पॉली हसल अपनी पत्नी वेनेसा हसल के साथ रहता था। लेकिन वेनेसा का रिश्ता कुछ ही दिनों में पाली से टूट गया।  जब वे एक दूसरे से अलग हुए, उस वक्त तो वेनेसा काफी टूट गई थी।

लेकिन वेनेसा के मन में कहीं एक उम्मीद थी, कि एक दिन वे और पॉली फिर से एक हो जाएंगे। लेकिन उसकी उम्मीद किस तरह पूरी होगी, इसका उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। अलग होने के बाद फिर से कुछ ऐसा हुआ कि वेनेसा और पॉली एक बार फिर एक दूसरे के करीब आए और उनका रिश्ता फिर जुड़ गया।

लेकिन तब तक पॉली हसल की जिंदगी में दो और पत्नियां आ चुकी थीं। ये दोनों हैं 27 साल की हैजल और 25 साल की लेडी। वेनेसा ने हकीकत जानने के बाद भी पॉली को उसकी दोनों पत्नियों के साथ स्वीकार कर लिया और उनके साथ पॉली के घर में रहने लगी।

456-1पॉली की तीनों पत्नियां आपस में बहुत अच्छी दोस्त बन गयी हैं। चारों एक साथ न्यूजर्सी में खुशी-खुशी रहते हैं। खबर के अनुसार  इस तरह ये ‘फोरसम’ फैमिली बन गए हैं। नियमित रूप से डिनर डेट्स पर जाते हैं। यहां तक कि एक साथ सोते हैं। चारों ने हसल सरनेम अडॉप्ट किया है।

पॉली हसल ने अपनी बीवियों के लिए सिस्टर वाइव्स नाम से टीशर्ट भी बनवाई हैं। तीनों बीवियों ने भीपॉली के फेस का टैटू अपने खास अंगों पर बनवाया है।

Back to top button