ये लेटेस्ट स्मार्टफोन XIAOMI के अब नहीं होंगे लॉन्च!

चीन से Mi Fans के लिए बुरी खबर आई है. भारतीय बाजार में अपने बजट स्मार्टफोन्स की वजह से डंका बजाने वाली कंपनी Xiaomi ने अपने दो Mi स्मार्टफोन सीरीज का प्रोडक्शन बंद करने वाली है. अब ये दोनों स्मार्टफोन्स सीरीज बाजार में नहीं बिकेंगे.

कंपनी के CEO Lei Jun ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि कंपनी का Mi Max और Mi Note सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की कोई प्लानिंग नहीं है. जो की इस ब्रांड की फैंस के लिए बुरी खबर है.हाल ही मे चीनी मीडिया मे सामने आई रिपोर्ट की माने तो  कंपनी अब Mi के हाई परफॉर्मेंस मॉडल्स पर काम करने की तैयारी में है. हाल ही में कंपनी ने एक नए ‘CC’ सीरीज को इंट्रोड्यूस किया है.

इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Mi CC 9 और Mi CC 9e जल्द लॉन्च किए जाएंगे. कंपनी अब Mi 9, Mi Mix और CC सीरीज के स्मार्टफोन्स पर फोकस करेगी. इसके अलावा Redmi सीरीज में भी अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स पेश करेगी जिसकी कीमत पहले की तरह ही बजट रेंज में रखी जाएगी. प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Xiaomi का Mi Max सीरीज बड़े डिस्प्ले और दमदार बैटरी की वजह से लोकप्रिय है. वहीं, Mi Note सीरीज को अपर मिड रेंज के यूजर्स के लिए जाना जाता है.

Xiaomi अगले महीने भारत में अपने नए फ्लैगशिप K सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Redmi K20 (Mi 9T) और Redmi K20 Pro को लॉन्च करेगी. इस बात की जानकारी कंपनी ने हाल ही में दी है. हालांकि, इस सीरीज के लॉन्च की डेट फाइनल नहीं की गई है. पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ये दोनों ही स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

Back to top button