ये लटकन देती है आपके पहनावे को डिफरेंट लुक, आजकल खूब डिमांड में हैं

आज के समय में हर लड़की खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल दिखाना पसंद करती हैं। और उसके लिए वे अपने पहनावे में कई तरह के परिवर्तन करना पसंद करती हैं। खासतौर पर अपनी सिंपल चोली या लहंगे को ऐसा लुक देना चाहती है कि वे भी आकर्षक दिखने लगे और इसके लिए वे लटकन का इस्तेमाल करती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए लटकनों की कुछ डिफरैंट व ट्रैंडी डिजाइन्स लेकर आए हैं, जिनकी मदद से आप खुद को स्टाइलिश और आकर्षक दिखा सकती हैं।
* मिरर लटकन

मिरर वर्क इम्ब्रॉयडरी का फैशन सदियों से चला रहा है लेकिन इस बार अपनी आउटफिट्स को मिरर लटकन से यूनिक दें। मिरर लटकन से आपको काफी वैरायटी व डिजाइन्स मिल जाएंगी।

* पॉम-पॉम 

पॉम-पॉम का क्रेज भी खूब हैं। तो क्यों न आप अपने सिंपल लहंगे व आउटफिट को पॉम-पॉम स्टाइल की लटकन से यूनिक व स्टाइलिश लुक दें।

latkan trends,fashion tips,fashion trends ,लटकन ट्रेंड,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, थ्रैड लटकन, घुंघरू टैस्सल, मिरर लटकन, पॉम-पॉम, फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड

* थ्रैड लटकन

जहां थ्रैड इम्ब्रॉयडरी आउटफिट को और भी ग्लैमरस बना देती है, वहीं आप अपनी इम्ब्रॉयडरी के बजाएं अपने लहंगे, ब्लाउज या साड़ी के पल्लू पर थ्रैड लटकन लगा सकती है जो उन्हें काफी स्पैशल दिखाएंगे।

* घुंघरू टैस्सल 

घुंघरू वाले लटकन का फैशन एवरग्रीन रहा हैं जिसमें आपको काफी वैरायटी व डिजाइन्स देखने को मिला जाएंगे।

* बीडेड लटकन
बीडेड लटकन भी आपको सिंपल ड्रैस को खूबसूरत लुक देंगे।

Back to top button