OMG!! गाड़ी की डिक्की, बोनट के अंदर और अंदर था लाखों के नोट…लग गई आग

OMG!! गाड़ी की डिक्की, बोनट के अंदर और अंदर था लाखों के नोट…लग गई आग… राजस्थान में एक गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी खोलने पर पता लगा कि उसके बोनट में 1000 और 500 के पुराने नोट भरे हुए थे। ये काला धन हो सकता है।

OMG!! गाड़ी की डिक्की, बोनट के अंदर और अंदर था लाखों के नोट…लग गई आग... राजस्थान में एक गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी खोलने पर पता लगा कि उसके

नोटबंदी के बाद से देश में काला धन रखने वालों में हाहाकार मचा हुआ है। पुराने नोट बैंक में वापस तो किए जा रहे हैं लेकिन इसकी एक सीमा तय की गई है। जाहिर है कि जिनके पास लाखों, करोड़ों में नकदी रखी है उनके पास कोई रास्ता नहीं है ऐसे में कई जगह से खबरें सामने आई हैं कि 1000 और 500 के नोट फेंके गए हैं। कुछ जगहों पर तो ये भी खबरें आई हैं कि नदी या फिर नाले में पुराने नोटों को बहा दिया गया। राजस्थान से एक खबर आ रही है जो नोटबंदी के बाद काले धन वालों में मची भगदड़ को दिखा रही है। राजस्थान में एक गाड़ी में आग लगने की खबर मिली थी। जब गाड़ी के पास पुलिस पहुंची तो जो नजारा देखा उस से वो हैरान रह गई।

राजस्थान में राजगढ़-चुरू रोड पर सोमवार को एक गाड़ी में आग लग गई। खबर मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने जब कार को खोला तो वो हैरान रह गई। कार के बोनट के अंदर 1000 और 500 के नोट भरे पड़े हुए थे। ये सारे नोट लगभग 50 फीसदी जल गए थे। पुलिस ने नोटों को जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले आस पास से गुजर रहे लोगों ने पुराने नोटों पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि ये रकम लाखों में थी। इतना ही नहीं, गाड़ी के बोोनट के अलावा डिक्की में भी नोट भरे पड़े हुए थे। जिसे गाड़ी में सवार लोग लेकर फरार हो गए। ये खबर हैरान करने वाली है। इस से पता चल रहा है कि काला धन रखने वाले कितना परेशान हैं। अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि वो गाड़ी किसकी थी। उसमें कितने लोग सवार थे।

पुलिस के मुताबिक डोकवा-रतनपुरा के बीच जयपुरिया पट्‌टा स्टैंड के पास एक कार में आग लग गई। कार में आग लगने के बाद कार सवार सभी लोग फरार हो गए। ये देख कर लोग हैरान रह गए। कार में आग लगने के बाद उसे बुझाने और मदद मांगने के बजाय कार सवार भाग गए। इस से शंका पैदा हुई। आते – जाते लोगों ने गाड़ी को खोला तो वो हैरान रह गए। गाड़ी के बोनट में 1000 और 500 के नोट भरे हुए थे। कुछ ट्रक ड्राइवर्स ने इन नोटों पर हाथ साफ कर दिया। थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आग को बुझाया। और आधे जल चुके नोटों को अपने कब्जे में लिया। एसएचओ बिश्नोई के मुताबिक बोनट में नोट रखने के कारण ही आग लग गई होगी। गाड़ी का इंजन गर्म होने के कारण नोटों में आग लग गई होगी।

चशमदीदों के मुताबिक कार में सवार लोगों ने पहले पुराने नोटों को गाड़ने की कोशिश की। लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाए। उसके बाद गाड़ी की डिक्की में रखे नोटों को गठरी में बांधकर वहां से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कार में 3 से 4 लोग सवार थे। कार में नोट होने की खबर मिलते ही आस पास के लोग वहां पहुंच गए और जिसके हाथ जो लगा वो लेकर चंपत हो गया। पुलिस ने बताया कि गाड़ी हरियाणा के बरबल में रजिस्टर्ड है। पुलिस ने बताया कि कार में सवार लोगों की जानकारी मिलने के बाद ही पता चल पाएगा कि कार में रखा पैसा किसका था। उसे कहां ले जाया जा रहा था। फिलहाल ये खबर जंगल की आग की तरह वायरल हो रही है। लोग कह रहे हैं कि गाड़ी में रखा पैसा काला धन था। जिसे ठिकाने लगाने के लिए ले जाया जा रहा था। इसके अलावा अगर पैसा अवैध नहीं था तो कार सवार लोगों को भागने की क्या जरूरत थी। सारी सच्चाई पुलिस जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

Back to top button