ये बड़ी बात कही कैटरीना ने अपने और सलमान के रिश्ते पर

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार सल्लु और कैटरीना इन दिनों फिर से चर्चा में है। बॉलीवुड की इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन के अलावा फैंस को ऑफस्क्रीन भी काफी पंसद आते हैं। इन दोनों स्टार्स के बीच की बॉडिंग और केमेस्ट्री  होने के साथ-साथ इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी हिट होती है।  कैटरीना  सलमान खान की फिल्म भारत में  भी नजर आ चुकी है  जिसके बाद वह फिर एक बार सुर्खियों में आई।

सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं कैटरीना ने अपने और सलमान खान के रिश्ते पर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने अपने और सलमान खान के रिश्ते लेकर को कहा कि हम दोनों के बीच सम्मानजनक बॉन्ड है क्योंकि सलमान खान ने अपनी लाइफ सेट की हुई है।

कैटरीना ने आगे कहा कि सलमान उस चीज का का काफी ज्यादा सम्मान करते हैं जो आपने बतौर एक्टर पाया है। जब मैं सेट पर पहुंची तब मैं 1000 प्रतिशत तैयार थी इस बात के लिए सलमान के दिल में सम्मान है। उन्हें खुद इस बात का पता है कि मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की है। हम दोनों एक सम्मानजनक रिश्ता शेयर करते हैं। सच बोलू तो  सलमान और मैं एक-दूसरे के साथ कभी भी लाइन क्रॉस नहीं करते हैं।

बाहर के लोगों को शायद ऐसा न लगता हो लेकिन हमें मालूम हैं कि हम दोनों के बीच एक स्ट्रांग बॉन्ड है। कैटरीना को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए करीब एक दशक हो गया है और इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान,सलमान खान ,ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। इंडस्ट्री में सलमान खान को कैटरीना का गॉडफादर माना जाता है। अभी कैटरीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त है।

Back to top button