ये फेमस अदाकारा है ट्रंप की दीवानी

अब तक अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ कई महिलाओं ने अपनी आवाज उठाई है लेकिन हाल ही में एक ऐसी महिला के बारे में सुनने में आया है जो ट्रंप को पसंद करती है. जी हाँ… इस महिला का नाम हैं मेलिसा यंग जो मशहूर एक्ट्रेस के साथ-साथ मिस विसकोंसिन यूएसए भी रह चुकी हैं. ट्रंप के बारे में यंग का कहना है कि वो ‘उनके कई समर्थक भी हैं और आलोचक भी.’ बेहद बीमार होने के बाद भी वो एक कार्यक्रम में शामिल हुईं और उन्होंने ट्रंप से वादा किया हैं कि वो अपनी अंतिम सांस तक लोगों को ये बताती रहेंगी कि वो कैसे आदमी हैं.

यंग ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि ‘वो अब तक अपने जीवन में जितने भी लोगों से मिली हैं उनमे से ट्रंप सबसे ज्यादा अद्भुत हैं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें इस समय यंग ‘ऑटोनोमस फेलिअर सिंड्रोम’ नामक एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित हैं. उन्होंने बताया कि जब ट्रंप को यंग की बीमारी के बारे में पता चला तो उन्होंने वादा किया कि वो यंग के 10 साल के बेटे का ख्याल रखेंगे. यंग ने अपनी इस गंभीर बीमारी का कारण डॉक्टर्स की लापरवाही बताया है.

जब ट्रंप को इस बारे में पता चला कि यंग ने भुगतान की जगह क्षमा को चुना हैं तो उन्होंने यंग से कहा कि उनके बेटे का भविष्य सुरक्षित हैं. यंग जब भी कही जाती हैं तो वो अपनी कहानी सभी को बताती हैं और वो ट्रंप के खिलाफ किसी भी प्रकार की ख़बरों को पसंद नहीं करती हैं. यंग का ऐसा कहना है कि हमेशा ही ट्रंप की महिलाओं और अल्पसंख्यकों के प्रति व्यवहार के कारण आलोचना होती हैं लेकिन अगर ट्रंप चाहते तो उनकी भी कहानी बताकर फायदा उठा सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया.

Back to top button