ये दो धाकड़ ऑलराउंडर केकेआर की कप्तानी की रेस में सबसे आगे, पढ़े पूरी खबर

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर इन दिनों पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। वह आईपीएल 2023 से पूरी तरह बाहर हो सकते हैं। ऐसे में केकेआर आगामी सीजन के लिए जल्द ही नए कप्तान के नाम का ऐलान कर सकती है। केकेआर की कप्तानी हासिल करने की रेस में धाकड़ ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर और सुनील नरेन सबसे आगे हैं। शार्दुल को केकेआर ने पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड कर अपने स्क्वाड में शामिल किया था। वहीं, वेस्टइंडीज के नरेन साल 2012 से फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं।

एक  रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल के 16वें सीजन में कोलकाता टीम की कमान तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल को मिलने के अधिक चांस हैं। मुंबई के रहने वाले शार्दुल केकेआर में नरेन की तुलना में भारतीय खिलाड़ियों के साथ बेहतर संवाद स्थापित कर सकते हैं। दूसरी ओर, नरेन ने हाल ही में बतौर कप्तान निराशाजनक प्रदर्शन किया है। उनकी कप्तानी में अबू धाबी नाइट राइडर्स ने इंटरनेशल लीग टी20 के उद्घाटन सत्र में सिर्फ एक जीत दर्ज की और आठ हार का सामना किया। अबू धाबी छह टीमों के टूर्नामेंट में तालिका में सबसे नीचे रही।

रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया, “एक या दो दिन के अंदर केकेआर एक भव्य समारोह में अपने नए कप्तान की घोषणा कर सकती है, जिसमें फ्रेंचाइजी के मालिक शाहरुख खान और एक विदेशी पोप स्टार के शामिल होने की संभावना है।” केकेआर के नए कप्तान को 30 मार्च को अहमदाबाद में होने वाली आईपीएल कप्तानों की मीटिंग में शिरकत करनी होगी। बता दें कि कोलकाता को 16वें सीजन में अपने अभियान का आगाज एक अप्रैल को करना है। केकेआर की टूर्नामेंट में पहली भिड़ंत पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से होगी। यह मैच मोहाली के मैदान पर खेला जाएगा।

Back to top button