#iAmTeamIndia : ये ओलिंपिक गान बनाया गया भारतीय दल के समर्थन के लिए, देखें विडियो

नई दिल्ली। भारतीय दल ओलिंपिक खेलों में हिस्सा लेने के लिए रियो डी जेनेरियो पहुंच चुकी है। ब्राजील के रियो डी जेनेरियो शहर में आयोजित होने वाले ओलिंपिक खेलो की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में पांच से 21 अगस्त तक ओलिंपिक खेलों का आयोजन किया जाना है।

#iAmTeamIndia : ये ओलिंपिक गान बनाया गया भारतीय दल के समर्थन के लिए, देखें विडियो

#iAmTeamIndia से वायरल हुआ ओलिंपिक गान

भारतीय प्रशंसक रियो के लिए गए भारतीय दल को समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में एडलवाइस ग्रुप ने भारतीय दल के लिए ओलिंपिक गान #iAmTeamIndia टीम इंडिया की भावना को सलाम के नाम से गाना बनाया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे समर्थन करने के लिए लोग सोशल साइट्स पर ट्वीट कर रहे हैं जिस कारण ये वीडियो ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहा है।

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, मुरली विजय, अजिंक्य रहाणे और मैरी कॉम समते कई खिलाड़ी ओलिंपिक के लिए भारतीय दल को अपनी शुभकामनाएं दे चुके हैं।

गौरतलब है कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में कहा था कि वह रियो ओलिंपिक 2016 में हिस्सा लेने गए भारतीय दल के लिए शुभकामनाएं भेजने हेतु ‘डाकिये’ की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। पीएम मोदी ने मन की बात में कहा कि एक इंसान रातों-रात खिलाड़ी नहीं बनता। इसमें काफी मेहनत और संयम की आवश्यकता होती है।

Back to top button