उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की बनेगी, पूर्ण बहुमत की सरकार!

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश में अगली सरकार बनाने का दावा करते हुए केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कृष्णा राज ने दावा किया है कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में गठजोड़ का राज्य विधानसभा चुनावों में मतदाताओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला क्योंकि जब कोई कमजोर होता है तभी सहारा लेता है और फिर यहां तो दो बेसहारा एक दूसरे की बैसाखी बने हैं।उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की बनेगी, पूर्ण बहुमत की सरकार!

उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीत रही है और अगली सरकार भी बनाने जा रही है। उप्र में चुनावों से ठीक पहले समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन ने दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के लिए भले ही उम्मीद बढ़ाई हो लेकिन उप्र के शाहजहांपुर से सांसद कृष्णा राज को लगता है कि भाजपा की राज्य में बढ़ती ताकत को देख दोनों दलों के बीच हुआ यह गठबंधन कमजोर है।

उन्होंने कहा, ‘जब कोई सहारा लेता है तो मान लिया जाता है कि वो कमजोर है। यूपी चुनावों में भी दो बेसहारा (कांग्रेस-समाजवादी पार्टी) एक दूसरे की बैसाखी बन गए हैं। जब कोई हार मान लेता है, हताशा में होता है तो ऐसे रास्ते तलाशता है।’ केंद्रीय मंत्री का मानना है कि नोटबंदी को विपक्ष मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहा है जबकि जनता पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। उन्होंने कहा, ‘नोटबंदी से जनता में उत्साह है, विपक्ष ने नोटबंदी को मुद्दा बनाने की कोशिश की लेकिन जनता के इस समर्थन को देख कर साफ है कि यह जनता के लिए लाभकारी कदम है।’

Back to top button