यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने किया ये बड़ा ऐलान…

बीजेपी यूपी का विधानसभा चुनाव बिना किसी मुख्यमंत्री चेहरे पर लड़ेगी। इसका स्पष्ट संकेत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज लखनऊ में दे दिया है।  लखनऊ में आज अमित शाह एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी यूपी में बिना किसी सीएम के चेहरे के चुनाव में उतरेगी। पार्टी ने इस चुनाव के लिए हर स्तर से तैयारी कर ली है। 

img_

पार्टी के सभी नेता तथा कार्यकर्ता बेहद जोश में हैं। हमारे हर कार्यक्रम तथा योजना को जनता से काफी सहयोग व सराहना मिल रही है। शाह ने कहा कि हमने अभी तक उत्तर प्रदेश में अपना कोई भी मुख्यमंत्री प्रत्याशी तय नहीं किया है। इस बार के चुनाव में हम बिना किसी चेहरे के उतरेंगे।
नोट बदलने के बारे में उन्होंने कहा कि देश के सभी ईमानदार लोगों और करदाताओं को घबराने की कोई जरूरत नहीं है। यह चंद रोज भी परेशानी है। कुछ दिनों की परेशानी है बाद में सब ठीक हो जाएगा। इसका देश को बड़ा लाभ मिलेगा, यह मेरा दावा है।
यूपी के बारे में अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास की अपार संभावनाएं हैं लेकिन विकास की व्यवस्था को ठीक करने की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमुत के साथ सत्ता में आती है तो हम यहां के युवाओं को दुनिया के साथ खड़ा करेंगे।
हम यूपी की हालत औऱ यूपी को काफी बदलना चाहते हैं। अमित शाह ने कहा कि चुनाव जातिवाद या तुष्टिकरण की राजनीति पर नहीं होने चाहिए। चुनाव के वक्त एजेंडा सेट होना जरूरी होता है। हम सेट एजेंडा के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे। 
Back to top button