LIVE: बदायूं में बोले मोदी, ‘अखिलेश के काम नहीं, कारनामे बोलते हैं’

बदायूं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यूपी के बदायूं में रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने बिजली संकट को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसा और कहा, आपका काम नहीं, कारनामे बोल रहे हैं। मोदी ने दावा किया कि अखिलेश यादव जो काम नहीं कर पाए, वह काम केंद्र सरकार ने किया है। केंद्र ने बदायूं के 500 गांवों में बिजली के खम्भे लगवाए हैं।यूपी के बदायूं में रैली

बकौल प्रधानमंत्री, बदायूं वहीं का वहीं रह गया, बस कुनबा आगे बढ़ गया। यह तो मोदी है, जिसमें इतना दम है कि वह दिल्ली में बैठकर बदायूं में काम करवा सकता है।

भाजपा का एमपी नहीं, फिर भी विकास

मोदी के मुताबिक, 2014 के लोकसभा चुनावों में बदायूं से भाजपा सांसद की जीत नहीं हुई। सपा का सांसद होने के बाद भी केंद्र ने यहां विकास करवाया है।

जिन लोगों ने गरीबों को लूटा है, मैं उनका हक लौटाकर रहूंगा। मेरी सरकार गरीबों के लिए बनी है। मुझे गरीबों की भलाई करने का काम मिला है।

बकौल मोदी, अखिलेश और मायावती मिले हैं। अखिलेश मेरी नकल करते हैं। उनको यह भी समझ नहीं आता कि कब कहां क्या सवाल पूछना है। उन्होंने जनता से पूछा कि क्या अच्छे दिन आए? मैं आपसे पूछता हूं, आप पांच साल से सत्ता में हैं, आपने क्या किया?

आज यूपी का विकास नहीं हुआ है तो इसके लिए सपा के पांच साल, बसपा के पांच साल और कांग्रेस के पचास साल जिम्मेदार हैं।

मोदी ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी के एक विधायक ने अपने ही सांसद पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, क्या पार्टी ने कार्रवाई की।

जो जो लोग मायावती को सबसे प्रिय थे, जिन अफसरों पर आरोप लगे थे, अखिलेश ने आते ही दो-चार महीने ड्रामा किया और फिर उन्हीं अफसरों को अच्छे पद दिए।

Back to top button