युवा, किसान और महिलाओं पर केंद्रित होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कल होगा जारी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज और पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने बताया कि लखनऊ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर 12 बजे घोषणापत्र जारी करेंगे.युवा, किसान और महिलाओं पर केंद्रित होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कल होगा जारी

युवा, किसान और महिलाओं पर केंद्रित होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कल होगा जारी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन तो कर लिया लेकिन वादों के मामले में गठबंधन अभी होना बाकी है. पिछले महीने समाजवादी पार्टी ने गठबंधन से पहले ही घोषणापत्र का ऐलान किया था, अब गठबंधन के बाद बुधवार को कांग्रेस अपना घोषणापत्र जारी करने जा रही है. माना जा रहा है इस घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों और महिलाओं का विशेष ध्यान रखा जाएगा.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज और पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने बताया कि लखनऊ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर 12 बजे घोषणापत्र जारी करेंगे.

इस मौके पर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलौत, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद, सांसद डॉ संजय सिंह, सांसद प्रमोद तिवारी, सांसद राजीव शुक्ला, सांसद पीएल पुनिया, डॉ निर्मल खत्री पूर्व सांसद सहित कई नेता उपस्थित रहेंगे.

खुद राहुल गांधी ने मथुरा की जनसभा में कहा था कि उन्होंने अखिलेश जी से कहा है कि चुनाव के घोषणापत्र में किसानों को शामिल किया जाए और बेरोजगार युवाओं का खास ध्यान रखा जाए. राहुल ने कहा कि हर युवा के अपने सपने होते हैं, चाहे वह किसान का बेटा हो, व्यापारी हो या गरीब का बेटा हो.

यही नहीं यूपी में बहुत सारे कोचिंग सेंटर हैं, जहां पैसों की कमी के कारण बच्चे पढ़ने नहीं जा पाते हैं. मैंने अखिलेश जी को सुझाव दिया है कि प्रदेश में हाई क्वालिटी के कोचिंग सेंटर खोलें जाएं. ताकि यूपी के युवाओं को रोजगार मिल सके.

Back to top button