युवती कर रही थी लगातार सम्भोग करने का डिमांड फिर युवक ने किया ये काम

हाल ही में एक व्यक्ति ने लगातार शारीरिक संबंध की मांग करने पर महिला से तंग आकर ख़ुदकुशी कर ली. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार एक महिला द्वारा लगातार शारीरिक संबंध की मांग करने पर एक युवक ने खुद को मौत के घाट उतार दिया है. उसके द्वारा लिखा गया एक सुसाईड नोट पुलिस को मिला है खबरों के अनुसार मृतक का नाम सचिन मीटकरी है. आए दिन होने वाली घटनाओं में यह मामला थोड़ा हैरान कर देने वाला है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार परभणी-वसमत रोड पर स्थित ब्रह्मा अपार्टमेंट में बीते रविवार रात को यह घटना हुई. इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और अब मोंढा पुलिस घटना की जांच करने में जुटी है. पुलिस ने सुसाईड नोट में पढ़ा कि ‘आरोपी महिला ने पांच दिन पहले मृतक युवक के खिलाफ ग्रामीण पुलिस थाने में बलात्कार की शिकायत दर्ज़ कराई थी जिसके वजह से मैं ख़ुदकुशी कर रहा हूँ. मेरे मौत के बाद कोई भी दोस्त को तकलीफ न दी जाये.’

इसी के साथ उसने लिखा है, “मैं सचिन नामदेव मिटकरी ऐसा लिख रहा हूँ कि, महिला ने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया है. वह जानती थी कि मैंने शादी की है इसके बावजूद वह मुझसे लगातार शारीरिक संबंध की मांग करने लगी. इतना ही नहीं अगर मैंने उसका बात नहीं माना तो वह मुझे बदनाम करने की धमकी देने लगी. महिला की और दो लड़के के साथ संबंध है और वह मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज़ कराई है. इसके वजह से मैं ख़ुदकुशी कर रहा हूँ.’ अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button