युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के एक युवक ने शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। शादी से मना करने पर युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में पुलिस ने बताया कि छह माह पहले उसकी मुलाकात महेंद्र सिंह पुत्र मेहर सिंह मूल निवासी ग्राम विजोऊ और हाल निवासी हडोवाला बाड़वाला से हुई थी। एक रिश्तेदार महिला के माध्यम से उसकी मुलाकात हुई थी और दोनों के बीच रिश्ते की बात चल रही थी। युवती का आरोप है कि आरोपित महेंद्र सिंह ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

पिछले छह माह से आरोपित ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जब उसने शादी करने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा। दबाव बनाने पर आरोपित ने शादी करने से साफ मना कर दिया। आरोपित के शादी से मना करने पर युवती ने पूरा मामला अपने स्वजनों को बताया और कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार आरोपित ठेकेदारी करता है।

कार्यालय में लटकता मिला युवक का शव

कोतवाली क्षेत्र के लेहमन तिराहे पर पंजाब नेशनल बैंक के पास एक कोचिंग सेंटर संचालक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव कोचिंग सेंटर में ही केबल तार से लटकता मिला और पास में एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में आया कि कोरोना महामारी के चलते कोचिंग सेंटर लंबे समय से बंद था, जिसके चलते हुए नुकसान से युवक तनाव में था। पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

शुक्रवार की रात में कंट्रोल रूम के माध्यम से कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि लेहमन तिराहे के पास स्थित कोचिंग सेंटर के कार्यालय में एक युवक मृत पड़ा है। सूचना पर सीओ डीएस रावत, कोतवाल राजीव रौथाण पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। कार्यालय में मंदीप पुत्र प्रताप सिंह निवासी ऐटनबाग हरबर्टपुर मृत अवस्था में मिले, साथ ही एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में मामला आत्महत्या का माना गया है। पुलिस ने पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव स्वजनों को सौंपा। एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार मृत्यु के कारणों की विस्तृत जांच की जा रही।

Back to top button