युवक ने खून से लिखा गुजरात सीएम को पत्र, मामला जानकर आपके उड़ जायेगें होश….

अपने खत में संकेत ने लिखा है कि 25 फरवरी-2018 को PGVCL में हेल्पर की भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित हुई थी, किन्तु यह परीक्षा सिर्फ नाम की ही थी. अधिकारियों द्वारा इस परीक्षा के परिणामों के मेरिट में फेरबदल कर दिया गया था. जिसमें मेरिट क्रमांक 426 वाले उमीदवार का मेरिट 207 करके उसको नौकरी दे दी गई, इस तरह योग्य उमीदवार के साथ इस परीक्षा में नाइंसाफी हुई है. हालाँकि इस तरफ से अभी तक राज्य सरकार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है

गुजरात में राजकोट जिले के धोराजी के निवासी एक युवक को जब खूब प्रयत्न करने के बाद भी नौकरी नहीं मिली तो उसने राज्य के सीएम विजय रूपाणी के नाम खून से पत्र लिख भेजा. इस खत में पीजीवीसीएल हेल्पर की गलत ढंग से हुई भर्ती को लेकर युवक ने शिकायत की है. युवक ने मांग की ​कि भर्ती में कई साड़ी गलतियां हैं, इसलिए इस भर्ती को ख़ारिज कर दिया जाए.

उल्लेखनीय है कि हाल में हुई पीजीवीसीएल हेल्पर की भर्ती में धांधली होने की शिकायतें प्रकाश में आई हैं. ऐसे आरोप हैं कि अधिकारियों द्वारा मेरिट लिस्ट में फेरबदल करके अपने मनचाहे प्रत्याशियों को नौकरियां दी जा रही है. आरोप लगाने वालों में धोराजी का युवक संकेत मकवाणा भी है, जिसने इस नौकरी के लिए काफी मेहनत की थी, मगर उसे कोई फायदा नहीं मिल पाया. जिसके बाद उसने इस मामले में सीएम विजय रूपाणी को खून से पत्र लिखा है.

Back to top button