यात्री ने पीएम मोदी को किया ट्वीट- फ्लाइट हो गई हाईजैक

जयपुर में जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक यात्री ने गुरुवार को ऐसा ट्वीट किया, जिसने बखेड़ा खड़ा कर दिया. इस यात्री ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि विमान का अपहरण कर लिया गया है. विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने उस यात्री को विमान से उतार लिया. विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया है.

यात्री ने पीएम मोदी को किया ट्वीट फ्लाइट हो गई हाईजैक

जयपुर के सांगानेर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के कार्यवाहक निदेशक एम.पी. बंसल ने बताया कि मौसम की खराबी और दिल्ली एयरपोर्ट पर जगह की कमी के चलते कुछ विमानों को जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे के लिए डायवर्ट किया गया था. उन्हीं में से जेट एयरवेज के एक विमान में 35 साल के नितिन वर्मा भी सवार थे.

नितिन मुंबई से दिल्ली के लिए निकले थे. उनकी फ्लाइट मुंबई से 11:30 सुबह में तीन घंटे की देरी के बाद उड़ी थी. जिसके बाद उसे दिल्ली के बजाय जयपुर डायवर्ट कर दिया गया. फ्लाइट दोपहर तकरीबन 2:30 बजे से लेकर 4 बजे तक एयरपोर्ट पर खड़ी रही. जिससे नाराज होकर नितिन ने प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल को टैग करके हुए एक ट्वीट कर दिया.

ट्वीट में नितिन ने लिखा, ‘मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं, मुझे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है.’ इस ट्वीट की सूचना एयरपोर्ट प्रशासन को मिलते ही सांगानेर हवाई अड्डे पर हड़कंप मच गया. सीआईएएफ और पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया.

 यात्री ने पीएम मोदी को किया ट्वीट फ्लाइट हो गई हाईजैक

नितिन वर्मा को फ्लाइट से उतारकर सीआईएसएफ को सौंप दिया गया. विमान को जांच के बाद दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया. कार्यवाहक निदेशक एम.पी. बंसल ने बताया कि सीआईएएफ और स्थानीय पुलिस ने नितिन वर्मा से पूछताछ की. नितिन वर्मा ने पुलिस को बताया कि वह महाराष्ट्र का रहने वाला है और गुड़गांव में नौकरी करता है.

यह भी पढ़े:  अखिलेश का एक और घोटाला आया सामने

नितिन को आईपीसी की धारा 503 और 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है. शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. बताते चलें कि पीएम मोदी को झूठा ट्वीट करने के बाद नितिन फ्लाइट में आराम फरमा रहा था. सुरक्षाकर्मियों ने बताया, जिस समय वह लोग प्लेन में घुसे उस वक्त नितिन ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था.

Back to top button