यह 5 फेंगशुई आइटम्स घर में लाते हैं शुभ कॉस्मिक एनर्जी, जरूर ले आये अपने घर

आपके घर में किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश न करे और सकारात्मकता बनी रहे, इसके लिए बाजार से आप ये फेंगशुई आइटम्स खरीद लाएं और घर में इन्हें रखें। इन फेंगशुई आइटम्स को घर में रखने से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।यह 5 फेंगशुई आइटम्स घर में लाते हैं शुभ कॉस्मिक एनर्जी, जरूर ले आये अपने घर

1. बेल्स व घंटी

आप अपने घर में मुख्य द्वार या खिड़की के पास बेल्स को टांग दें। इससे जो आवाज उत्पन्न होती है उससे घर का माहौल खुशनुमा बनता है।

2. वेल्थ स्टोन

माना जाता है कि वेल्थ स्टोन्स को घर में रखने से ये वेल्थ यानी कि धन को अट्रैक्ट करते हैं और आपके घर धन की कमी कमी नहीं रहती।

3. वेल्थ बाउल

वेल्थ स्टोन और वेल्थ बाउल लगभग समान ही होते हैं। वेल्थ बाउल भी आर्थिक दृष्टि से शुभ माने जाते हैं। इन्हें घर में रखने से धन में वृद्धि होती है।

 4. चार्म कार्ड्स
चार्म कार्ड्स भी शुभता देते हैं। ये कई तरह-तरह के आते हैं, जैसे सुख-शांति, सम्मान, पैसों, बच्चों, स्वास्थ्य व करियर के लिए आदि। अपनी जरूरत के अनुसार आप कोई भी कार्ड अपने घर, अलमारी, पर्स या बैंक लॉकर में भी रख सकते हैं।

5. पिरामिड
फेंगशुई पिरामिड सेहत और आर्थिक दृष्टि से बेहद लाभदायक होते हैं। कई साइजों में ये बाजार में मिल जाते हैं। छोटे साइज के पिरामिड को आप पॉकेट, पर्स आदि कहीं भी रख सकते हैं।
Back to top button