यहां लोग मन से कोरोना का डर दूर करने के लिए अपना रहे हैं ये अनोखे तरीके जानकर हो जाओगे हैरान…

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस का दंश झेल रही। रोजाना हजारों लोग इस वायरस की वजह से अपनी जान गवां रहे हैं। ऐसे में लोगों में डर का माहौल है। लेकिन जापान में लोगों के मन से कोरोना का डर दूर करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया जा रहा है।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक जापान की एक कंपनी लोगों के मन से कोरोना का डर निकालने के लिए उन्हें जिंदा ताबूत में लिटा देती हैं और फिर एक शख्स उसके आसपास धारदार हथियार लिए घूमता है। कंपनी का मानना है कि इससे लोगों को कोरोना से डर नहीं लगेगा। जापान की प्रोडक्शन कंपनी कोवागसेटाई जिसने इस अनोखे तरीके के शुरूआत की है उनका मानना है कि लोगों के मन से कोरोना का डर भी मिटाना जरुरी है। इसी के लिए उन्होंने स्केयर स्क्वाड शो की शुरूआत की है।

कंपनी के कोऑर्डिनेटर केंटा इवाना ने मीडिया से बताया कि स्केयर स्क्वाड शो 15 मिनट का होता है। इस टाइम में लोग अपनी डर निकाल देते हैं और उन्हें थोड़ी राहत मिल जाती है। वहीं इस शो में जाने वाले 36 साल के कज़ुशिरो हाशिगुची बताते हैं कि स्केयर स्क्वाड शो में कोरोना वायरस का डर लोगों के दिमाग हटाने के लिए उन्हें जंजीरों से जकड़ कर लाश की तरह ताबूतों में डाल दिया जाता है।

इसके बाद ताबूत के अंदर डरावनी कहानी सुनाई जाती है। इस दौरान ताबूत में बैठे बैठे आप अभिनेताओं को अभिनय करते हुए देख सकते हैं, कुछ नकली हाथ आपको कोंच सकते हैं और आप पर पानी की फुहार भी पड़ सकती है। उन्होंने बताया कि इस 15 मिनट शो के लिए उन्हें 800-येन (563 भारतीय रुपए ) चुकाने पड़े थे।

Back to top button