यहां फलों को पहनाया जाता है अंडरवियर, वजह जानकर हो जाएगे हैरान…

क्या कभी आपने खाने वाले फलों को अंडरवियर पहनाया जाता है। ये बात सुनने में अजीब सी लगती है, क्योंकि हमने पहले कभी फलों को अंडरवियर पहने नहीं देखा। लेकिन यहां पहले फलों को पैंटी पहननाई जाती है उसके बाद उसे मार्केट में बेचने के लिए लाया जाता है।  

दरअसल हम बात कर रहे है पूर्वी चीन की। पूर्वी चीन के किंगदाओ में स्थित एक सुपरमार्केट में फलो को बेचने वाले एक आदमी ने फलो को बेचने का एक अनोखा तरीका निकाला है। उसने फलो को पेंटी पहना कर बेचने का नया ही तरीका निकल लिया है। उसने फलों की बिक्री को बढ़ाने के लिए पेटी में भरे हुए लगभग सभी पीच फलों को पैंटी पहनाकर अनोखे ढंग से सजाया और फिर सुपरमार्केट में बेचने के लिए निकला।

मार्केट में जिसने भी इन फलों को देखा तो वह वहीं रुककर उसे कुछ देर तक उन्हें निहारता रह गया। इन फलों के लिए बनाई गई ये छोटी सी पैंटीज इन फलों से भी ज्यादा महंगी हैं। हालांकि इन फलों को पैंटी पहनाने के बाद इसे कितनी कीमत पर बेचा जा रहा है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। इन पैंटी पहने हुए फलों के बारे में लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ लोगों ने फलों को पैंटी पहनाकर बेचने के इस नए तरीके की काफी सराहना की है, तो कई लोग इसे अश्लील भी बता रहे हैं।

Back to top button