यदि रेलवे में नौकरी करना चाहते है, तो इस डेट से पहले करें आवेदन

यदि आप रेलवे में नौकरी करना चाहते है तो यह आपके लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। आपकों बता दें की पूर्वोत्तर सीमा रेल (NFR) ने भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया हैं। आप अगर इस पद के लिए योग्य है तो आप जल्द से जल्द इसके लिए अप्लाई कर सकते है।  यदि रेलवे में नौकरी करना चाहते है, तो इस डेट से पहले करें आवेदन

पूर्वोत्तर सीमा रेल (NFR) ने स्पोर्ट्स पर्सन पदों की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार जो रेलवे में नौकरी करना चाहते है, तो ये उनके लिए सुनहरा मौका है। उम्मीदवार अपना आवेदन 29 सितम्बर 2018 तक ऑनलाइन कर सकते हैं। आवेदन के लिए सभी आवश्‍यक दस्‍तावेजों का होना अनिवार्य है। भर्ती में उम्मीदवारों की आयु सीमा, योग्यता व अन्य जानकारी के नीचे प्रारुप में देख सकते हैं।

भर्ती विवरण 

विभाग का नाम – पूर्वोत्तर सीमा रेल (NFR) 

पदों का नाम – स्पोर्ट्स पर्सन (Sports Person – Only for Sports Quota) पद 

पदों की संख्या – 21 पद

योग्यता – 10 वीं + आईटीआई / 12 वीं + अंतरराष्ट्रीय / राष्ट्रीय / यूनिवर्सिटी स्तर की प्रतियोगिताओं में देश / राज्य / यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व किया हो अथवा इसके समकक्ष डिग्री हो। 

नोटिफिकेशन प्रकाशित होने की तिथि – 14 अगस्त 2018

आवेदन की अंतिम तिथि – 10 सितम्बर 2018

आयु सीमा – उम्मीदवार की आयु 18से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। 

चयन प्रक्रिया – उम्‍मीदवारों का चयन ट्रायल और इंटरव्यू में प्रदर्शन के अनुसार होगा। 

आवेदन शुल्क – आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग के लिए 500 (For Unreserved Category Men) / 250 (SC/ST/PwD/Women/Minority/EBC/Ex-Servicemen) /- रहेगी। 

Back to top button