यकीन मानिये वास्तव फिल्म के ‘डेढ़ फुटिया’ की अब हो गयी है बुरी हालत, तस्वीरें देख आंखो में आ जाएगे आंसू..

फ़िल्मी दुनिया की माया ही निराली हैं । हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं जिस स्टार को उसकी हिट फिल्मो के कारण पूरी दुनिया में पहचान मिलती हैं, यदि उसी स्टार की कोई एक दो फिल्म हिट ना हो तो उतनी जल्दी ही उसको भुला भी दिया जाता हैं ।

इसके कई उदाहरण हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार से मिलवाने जा रहे हैं जिसने विलेन या कॉमेडी में अपनी एक ऐसी पहचान बनाई थी जिसका ख्वाब हर एक्टर देखता हैं लेकिन आज ये कलाकार बॉलीवुड गुमनामी की जिन्दगी जीने के लिए मजबूर हैं ।

शक्ति कपूर की कुछ ऐसी तस्वीरें जो आज तक पूरे बॉलीवुड को करती है शर्मिंदा, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

यदि आप बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त के फैन हैं तो आपने उनकी एक सुपरहिट फिल्म “वास्तव” अवश्य देखी होगी । इस फिल्म में जहाँ संजय दत्त को शिखर तक पहुंचा दिया था वही इसी फिल्म में एक ऐसा कलाकार भी था जिसने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी थी ।

कहना गलत ना होगा की संजय दत्त के रोल को इस कलाकार की अदाकारी ने ही चार चाँद लगाये थे । एक सत्य यह भी हैं की संजय दत्त और ये कलाकार फिर किसी फिल्म में साथ नजर नही आये ।हम जिस कलाकार की बात कर रहे हैं वह कोई और नही बल्कि फिल्म वास्तव में संजय दत्त के साथ “डेढ़ फुटिया” का किरदार निभा चुके संजय नारवेकर हैं। वास्तव फिल्म के बाद संजय नारवेकर के सितारे ऐसे चमके की उनके पास कई और फिल्मो के भी ऑफर आये।

हालाकि इन फिल्मो में उनका ज्यादा बड़ा रोल नही था लेकिन अपने छोटे से रोल में ही संजय नारवेकर अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो गये।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड में तो नही लेकिन मराठी सिनेमा में आज संजय नारवेकर एक बड़े स्टार के रूप में खुद को स्थापित करने में कामयाब हो चुके हैं ।

बॉलीवुड की तरह उनको मराठी सिनेमा में छोटे मोटे रोल नही बल्कि लीद रोल मिलते हैं । फिलहाल की बात करे तो संजय नारवेकर मुंबई में अपनी पत्नी के साथ खुशहाल जीवन बीता रहे हैं , कुछ दिनों पहले ही संजय नारवेकर ने एक मराठी रोमेंटिक फिल्म की जिसमे उनको काफी पंसद किया गया हैं ।

कहना गलत ना होगा की बॉलीवुड में गुमनामी की जिन्दगी बिताने पर मजबूर हुए संजय नारवेकर आज मराठी सिनेमा में एक सुपरस्टार हैं ।

Back to top button