मौनी रॉय के इस अंदाज ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना हॉट अंदाज दिखाया है.जी हाँ, मौनी एक बार फिर से हॉट अंदाज में दिखाई दी हैं. मौनी आए दिन अपनी सेक्सी, हॉट फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. फिलहाल इस हॉट फोटो को खुद मौनी को ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं और लिखा है *thy pepper pot* इसमें वह ऑरेंज ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं. मौनी रॉय का इन फोटोज में कूल अंदाज देखने को मिला जो आप देख सकते हैं. मौनी रॉय ने इस वन पीस में नजर आ रही हैं और ओरेंज कलर के वनपीस में सेक्सी लेग्स नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में फोटो –
एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है जो आप सभी भी देलख सकते हैं. आप सभी को बता दें मौनी रॉय इन दिनों रॉ- रोमियो अकबर वॉल्टर के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (RAW) का ट्रेलर रिलीज हुआ था. आप सभी को याद हो इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे और मौनी रॉय की इस फिल्म का हाल में ही सॉन्ग रिलीज हुआ.
आप सभी को बता दें कि मौनी ने खुद बुलैया सॉन्ग शेयर किया जिसमें वह खुद नजर आ रही थीं और ये फिल्म भारतीय जासूस की कहानी को बयां कर रही है. मौनी आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है और वह इस बार भी अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं.

Back to top button