मोदी सरकार के इस मंत्री पर भड़कीं लालू की बेटी,बोली ये बात

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा यादव ने केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को लेकर विवादित बयान दिया है। मीसा भारती ने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान रामकृपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की बात पर बोलते हुए कहा कि उस वक्त मन किया कि उनके हाथ काट दूं।

RJD chief Lalu Prasad’s daughter Misa Bharti said she felt like chopping off Union Minister Ram Kripal Yadav’s hands when she heard the news of him joining BJP
Read @ANI Story | https://t.co/4XTH5xQFfF pic.twitter.com/MAcjodAwax
— ANI Digital (@ani_digital) January 19, 2019

ये भी पढ़ें :-ममता बनर्जी की महारैली का राहुल का खत लिख दिया समर्थन 
आपको बता दें राम कृपाल यादव पहले आरजेडी में थे और वो लालू यादव के काफी करीबी थे. मगर 2014 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले वो पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए।इसकी वजह आरजेडी के पाटलिपुत्र संसदीय सीट से उनके बजाए मीसा यादव को टिकट देना था। राम कृपाल ने 2014 में बीजेपी के टिकट पर पाटलिपुत्र से चुनाव लड़कर आरजेडी की उम्मीदवार मीसा भारती को हराया था।
ये भी पढ़ें :-ममता की महारैली: अरुण शौरी बोले बंगाल की शेरनी ने किया विपक्ष को एकजुट
जानकारी के मुताबिक पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान राजद ने मीसा भारती को अपना उम्मीदवार बनाया था। इससे नाराज होकर रामकृपाल यादव ने भाजपा का दामन थाम लिया था। चुनाव में भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव ने मीसा भारती को हरा दिया था। अब मीसा ने कहा है कि उन्हें चुनाव के लिए तैयारी का समय नहीं मिला था मगर अब जीत के लिए पूरी तरह तैयार हूं।
 

Back to top button