मोदी की नीति से पाकिस्तान में आया भूचाल, अमेरिका ने दिया ऐसा बयान पाक सन्न !

आंतकी देश पाकिस्तान के ऊपर अमेरिका का एक ऐसा बयान आया है जिससे पुरे पाकिस्तान की नींद उड़ गयी है आपको बता दें ये सब मोदी सरकार की विदेशनीति का ही असर है जो आज पूरी दुनिया में पाक अलग-थलग पड़ रहा है !

मोदी की नीति से पाकिस्तान में आया भूचाल, अमेरिका ने दिया ऐसा बयान पाक सन्न !

पहली बार अमेरिका की तरफ से इस तरह का बड़ा बयान पाकिस्तान को लेकर आया है आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इसे मोदी और ट्रंप की हुई मुलाकात के बाद का असर बताया जा रहा है इस बड़े बयान के बाद से ही पुरे पाकिस्तान में हलचल तेज हो गयी है.

अमेरिका की तरफ से जो बड़ा बयान आया है उसमें पाक के दोहरे रवैये पर US को अापत्ति, बताया- आगे बोलते हुए अमेरिका ने पाकिस्तान को सबसे बदसूरत सहयोगी कहा है.

भारत और पाकिस्तान के रिश्ते किसी से नही छुपे हैं और दूसरी और चीन और अमेरिका के रिश्ते भी किसी से नहीं छुपे हैं आपको बता दें अमेरिका भारत की तरफ से चीन पर दवाब बनाने की सोच रहा है और दूसरी और अमेरिका भारत के कट्टर दुश्मन पाकिस्तान को उसकी असली औकात दिखा भारत को खुश करना चाहता है.

भारत सरकार की विदेशनिति का ही ये असर है जो आज पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग हो चूका है.अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार वाशिंगटन टाइम्स में छपे एक ओपिनियन पीस ‘पाकिस्तान लॉंग हिस्ट्री ऑफ डुप्लीसिटी’ में रिपब्लिकन सीनेटर टेड पो ने बताया अमेरिका के हित के खिलाफ लगातार काम कर रहे पाकिस्तान को इसके लिए आरोपी बनाना अनिवार्य है. उन्होंने कहा अमेरिका के पास तीन तरह के सहयोगी हैं गुड (अच्छे), बैड (खराब), अग्‍ली (बदसूरत).

पो ने कहा अच्‍छे सहयोगी वे हैं जो अमेरिका जैसा एक समान विचार होतेे हैं।  खराब वे हैं जो हमेशा आतंकवाद को समर्थन देते हैं और अमेरिका के उद्देश्‍यों को नजरअंदाज कर कमजोर बनाते हैं और अमेरिका को अपमानित करते हैं, और बदसूरत पाकिस्तान जैसे देश हैं जो संयुक्त राज्य अमेरिका से अरबों डॉलर की मदद लेते हैं और साथ ही साथ दुनिया भर के अमेरिकियों की हत्या के लिए जिम्मेदार आतंकियों का समर्थन करते हैं।

Back to top button