56 इंच का सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है- लालू

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। कहा कि मोदी कहते हैं कि मेरा सीना 56 इंच का है। 56 इंच का सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है- लालू

उनको यह मालूम होना चाहिए कि 56 का इंच सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है। विनोद पूर्ण शैली में उन्होंने कहा कि जब मैंने मोदी का सीना नापा तो 32 इंच का ही निकला।

एंबुलेंस से समाजवादी हटाया तो 2000 के नोट पर हाथी-कमल क्योंः डिंपल यादव

वह रविवार को पथरदेवा में सपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। लालू ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह जब बनारस गए थे तो कहा कि हमें गंगा मईया ने बुलाया है।

आप सभी को मालूम होगा कि गंगा मईया कब बुलाती हैं। मोदी यह भी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश ने हमें गोद ले लिया है। हम उनसे पूछ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के लोग निःसंतानी हैं कि आपको गोद लेंगे।

मोदी तो हर जनसभा में भाईयों-बहनों कहकर लोगों को मूर्ख बनाते हैं। उन्होंने ही कहा था कि काला धन विदेशों से लाकर पंद्रह-पंद्रह लाख हर व्यक्ति के खाते में डाल देंगे।

सब लोगों ने खाता खोल लिया, लेकिन किसी के खाते में एक भी पैसा नहीं आया। दूसरा वादा किया कि पांच सौ नौजवानों को हर साल नौकरी देंगे, लेकिन किसी को नौकरी नहीं दी।

हमसे हमारी पत्नी राबड़ी देवी ने पूछा कि क्या पंद्रह लाख रुपये हम लोगों को भी मिलेगा? हमने कहा कि हम लोग भारत की जनसंख्या से बाहर हैं क्या कि हमें नहीं मिलेगा। हमारे घर में पंद्रह लोगों की टीम है।

पंद्रह से हमने गुणा किया तो करोड़ों रुपये हो गए, लेकिन आज तक एक रुपये किसी के खाते में नहीं आया। मोदी ने नोटबंदी कर लोगों को परेशान करने का काम किया।

भाजपा ने अपना काला धन तो सफेद करा लिया और आम लोगों को लाइन में लगवा दिया। कल कारखाना व कारोबार चौपट हो गया। दो हजार रुपये का प्रचलन शुरू किया।

जैसे ही लोग दो हजार का नोट लेकर बाजार जाते हैं दुकानदार भड़क जाते हैं। जैसे लाल कपड़ा देख सांड़ भड़क जाता है।

 

Back to top button