‘मोटी’ वाले बयान के बाद शरद यादव पर भड़की CM वसुंधरा राजे, कह दी ये बड़ी बात

 राजस्थान चुनाव में राज्य के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने मतदान के बाद शरद यादव के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्हें ‘मोटी’ कहा गया था. अपने ऊपर हुए निजी हमले को लेकर वसुंधरा ने नाराजगी जताई और कहा कि राजनीति में इस तरह से ‘गिरना’ बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की भाषाओं को ध्यान में रखते हुए चुनाव आयोग को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए जिससे की समाज में उदाहरण पेश हो.

मतदान के बाद वसुंधरा ने कहा, ”शरद यादव के बयान से मैं आहत हूं. उनके बयान से सभी महिलाएं आहत हुई हैं. ऐसे लोगों को चुनाव आयोग कड़ी से कड़ी सजा दे जिससे की समाज में उदाहरण पेश हो.”

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान शरद यादव ने राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ निजी टिप्पणी की थी. शरद यादव ने वसुंधरा को लेकर कहा था, ”वसुंधरा को आराम दो, थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं.”वसुंधरा ने कहा, ”झालावाड़ से मेरा कोई राजनितीक रिश्ता नहीं है ये एक पारिवारिक रिश्ता है. मैंने अपने चुनावी क्षेत्र में अपनी जिम्मेदारी निभाई. साथ ही साथ पूरे राजस्थान के प्रति अपना कर्तव्य निभाया. हमें जनता का समर्थन मिला है. यहां की जनता हमें दोबारा मौका दे रही है. हम फिर से सरकार बनाने जा रहे हैं.”

बता दें कि 200 सीटों वाले विधानसभा चुनाव में 199 सीटों पर वोटिंग जारी है. एक सीट पर बीएसपी के प्रत्याशी की मौत के कारण वोटिंग को स्थगित कर दिया गया है. वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी.

Back to top button