मोटी लड़कियों से सेक्स करने से होने वाले फायदे जानकर, लड़के भूल जाएगे अच्छी फिगर वाली लडकिया

बच्चन साहब तो कह गए कि जिसकी बीवी मोटी उसका भी बड़ा नाम है. लेकिन लड़के बेचारे हैं कंफ्यूज कि उनके लिए मोटी लड़की सही रहेगी या नहीं. बुरा न मानिए, हम किसी पर फब्तियां नहीं कस रहे. लेकिन आपको बताते हैं मोटी बीवी के कुछ फायदे और नुकसान: 

1. पब्लिक में आप उसे सबसे मिलवाते हुए शर्माते हैं. अब मानिए या न मानिए, लेकिन अगर आपकी बीवी मोटी है तो आप अपने फ्रेंड सर्किल में या सोशल पार्टी में खुल के जाने से हिचकिचाते हैं.
2. सोच समझ कर बात करनी पड़ती है. समय और किस्मत का क्या पता किस बात का बुरा मान जाए. सुना है मोटी लड़कियां कुछ ज्यादा ही सेंसेटिव होती हैं.
3. बड़ी गाड़ी की जरूरत पड़ती है. अगर बीवी मोटी हो तो दोपहिया पर ज्यादा लंबे समय तक चलना मुश्किल हो जाता है. तो गाड़ी का खर्चा बढ़ जाता है लेकिन बजट छोटी कार का हो तो बीवी का साइज देखते हुए आपको बड़ी गाड़ी लेनी पड़ सकती है.
4. बीवी मोटी होगी तो फिर लेजी भी होगी. अब आलसी बीवी होने से क्या क्या नुकसान हो सकते हैं ये आप खुद सोचिए. बर्तन और कपड़े धोने से लेकर डोरबेल बजने पर दरवाजा खोलने तक शायद सारा काम आपको ही करना पड़े.
5. फर्नीचर मजबूत खरीदना पड़ेगा. हल्का या सस्ता फर्नीचर टिक पाएगा इसकी कोई गारंटी नहीं.

अपने बच्चो के लिए डिफरेंट स्टाइल में बनायें गार्लिक ब्रेड पास्ता

फायदे…
1. मोटी बीवी कपड़ों को लेकर सेलेक्टिव नहीं होती. यहां आप चैन की सांस ले सकते हैं. उन्हें समझ होगी की उनकी फिगर पर क्या सूट करेगा. उनकी शॉपिंग और खर्च भी आपको शायद दुखी न करें.
2. अगर आप खाने के शौकीन हैं तो आपकी मोटी बीवी खाने के लिए आपको टोकती नही है. उल्टा वो तो खुद आपको कंपनी देगी.
3. फिगर कॉन्श‍ियस लड़कियों के लिए शीशा ही सबसे प्यारा दोस्त है. वो अपने पति से ज्यादा शीशे के साथ समय बीताती हैं. लेकिन मोटी बीवी के साथ हो ये प्रॉब्लम भी नहीं है. वो आपको भरपूर टाइम देगी.
4. कहते हैं गर्लफ्रेंड हो या बीवी, लड़के हमेशा उनके लिए बॉडीगार्ड का काम भी करते हैं. लेकिन मोटी बीवी तो खुद आपकी बॉडीगार्ड होगी.
5. अपने पार्टनर को लेकर पोजेसिवनेस या उसे खो देने का डर काफी तकलीफ देता है. लेकिन बीवी मोटी होगी तो आपको ये डर भी नहीं रहेगा.

Back to top button