नही जानते होगे मोजे पहनकर सेक्स करने के इन फायदों के बारे में, तभी तो आज तक किया नही…

मोजे पहनकर सेक्स – कहते हैं कि शारीरिक संबंधों के जरिए ही पति-पत्नी के रिश्ते में मजबूती आती है और उनके बीच प्यार बढ़ता है.

इसके अलावा जिंदगी को खुशनुमा बनाने के लिए सेक्स बेहद जरूरी होता है. इससे ना सिर्फ तनाव कम होता है बल्कि ये पति-पत्नी दोनों को खुश रखने में अहम भूमिका निभाता है.

पति-पत्नी के रिश्तों में मिठास तभी बन पाती है जब दोनों को शारीरिक संबंध के दौरान संतुष्टि मिलती है. लेकिन कई बार पति-पत्नी को अपनी सेक्स लाइफ में संतुष्टि नहीं मिल पाती है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि मोजे पहनकर सेक्स करने से ना सिर्फ संतुष्टि मिलती है बल्कि इससे पति-पत्नी दोनों को सेक्स के दौरान दोगुना मजा आता है.

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि किस तरह से मोजे पहनकर सेक्स करना पति-पत्नी दोनों के लिए फायदेमंद हो सकता है.

मोजे पहनकर बनाए शारीरिक संबंध

बासी चावल खाने के अदभुत फायदे जानकर, किसी हो नहीं होगा यकीन…

वैसे सर्दियों के मौसम में अक्सर लोग कपड़ों और स्वेटर के साथ पैरों में मोजे पहनकर सोते हैं. लेकिन हाल ही में हुए एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि अगर आप मोजे पहनकर सेक्स करते हैं तो आपको चरम सुख की प्राप्ति होती है.

इस सर्वे में हुए खुलासे के मुताबिक दोनों पैरों में मोजे पहनकर सोने से शरीर के साथ पैरों में गर्माहट बनी रहती है. जिससे पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन सही तरीके से होता रहता है और  ब्लड सर्कुलेशन जितना ज्यादा बेहतर होता है आप सेक्स के दौरान उतना ही एक्टिव रहते हैं.

नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी द्वारा करवाए गए इस सर्वे में शोधकर्ताओं ने पाया कि मोजे पहनकर सेक्स करने वालो में से करीब 80 फीसदी कपल को सेक्स के दौरान चरम सुख की प्राप्ति हुई.

हालांकि कई एक्सपर्ट इस सर्वे की रिपोर्ट को एक सिरे से खारिज भी करते हैं. क्योंकि ऐसे सर्वे होते रहते हैं और ये जरूरी नहीं है कि ये हर किसी पर कारगर साबित हों.

इससे पहले भी एक ऐसा ही सर्वे आया था कि घर में सेक्स करने के बजाय होटल के कमरे में सेक्स करने में ज्यादा मजा आता है.

इस सर्वे की रिपोर्ट 11 देशों के करीब 2,200 लोगों पर शोध करके तैयार की गई थी. इस सर्वे की रिपोर्ट मोबाइल बुकिंग सर्विस होटल टूनाइट द्वारा किए गए सर्वेक्षण पर आधारित था.

बहरहाल भले ही मोजे पहनकर सेक्स करने के दौरान चरम सुख पाने की बात से हर कोई इत्तेफाक नहीं रखता है लेकिन सर्वे में 80 फीसदी कपल्स को मोजे पहनकर सेक्स करने में पहले के मुताबिक दोगुना मजा आया था. इसलिए अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ को पहले से ज्यादा खुशनुमा बनाना चाहते हैं तो फिर मोजे पहनकर अपने पार्टनर के साथ सेक्स का आनंद उठाइए.

Back to top button