मैच से पहले वाराणसी में आज क्रिकेट फैंस ने बाला घाट पर पूजा-अर्चना कर टीम इंडिया की जीत का मांगा आशीर्वाद

क्रिकेट विश्व कप में आज भारत तथा पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर क्रिकेट का बुखार पूरी तपिश पर है। इस मैच को महामुकाबला माना जा रहा है। इस मैच को लेकर खेल प्रेमी भारत की जीत को लेकर जगह-जगह पर पूजा के साथ दुआ का भी दौर जारी है।

क्रिकेट विश्व कप में आज का दिन भारत व पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को महामुकाबला के रूप में देखा जा रहा है। इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच से पहले वाराणसी में आज क्रिकेट फैंस ने बाला घाट पर पूजा-अर्चना कर टीम इंडिया की जीत का आशीर्वाद मांगा है। लखनऊ से सटे बाराबंकी जिला में भी क्रिकेट प्रशंसकों ने टीम इंडिया की जीत के लिए हवन- पूजन किया।

वाराणसी के बाला घाट पर क्रिकेट प्रेमियों ने गंगा की धारा में खड़े होकर टीम इंडिया के लिए पूजा-अर्चना की। इस दौरान फैंस ने डमरू और तिरंगा लेकर टीम इंडिया के लिए मां गंगा से जीत का आशीर्वाद मांगा।

विश्व कप में अपने चौथे मैच में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है। मुकाबले पर पूरे देश के लोगों की निगाहें टिकी हैं। ऐसे में हवन-पूजन का भी दौर जारी है।

बाराबंकी में भी क्रिकेट प्रशंसक इस मैच से पहले भारत की जीत के लिए हवन और दुआ कर रहे हैं। जिससे भारत को अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में जीत हासिल कर सके। यहां पर हवन-पूजन कर रहे क्रिकेट प्रशंसकों ने बताया कि हम सभी देश की जीत के लिए प्रार्थना करने को एकत्र हुए हैं। इतिहास गवाह है विश्व कप में भारत ने हमेशा ही पाकिस्तान को हराया है।हमें विश्वास है कि भारत-पाकिस्तान के मैच में जीत हर हाल में हमारी ही होगी।

Back to top button