मैं मोदी की तरह झूठ नहीं बोलता, अपना वादा 101 फीसदी पूरा करूंगा: राहुल गांधी

अमेठी। राहुल गांधी अपनी संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को कई मुद्दों पर घेरा। उन्होंने पूछा कि मोदी सरकार ने जिस अच्छे दिन का वादा किया था वो अच्छे दिन कहां हैं? राफेल विमान सौदे पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को सीबीआई प्रमुख को हटाने की इतनी जल्दी क्या थी? इस बीच उन्होंने पीएम मोदी पर झूठ बोलने और अमेठी को मिलने वाले पार्क को रोके रखने का आरोप भी लगाया।

Rahul Gandhi: We had promised loan waivers and we implemented that, I don’t lie, unlike Narendra Modi. I want to promise you that food park which was halted by Modi ji, will be built here in Amethi, 101%, pic.twitter.com/fgTvguojNu
— ANI UP (@ANINewsUP) January 24, 2019

मोदी अमेठी की जनता से उस फूड पार्क का वादा करते हैं और उसे रोक रखा है
इस दौरान उन्होंने किसान कर्ज़माफी की बात करते हुए कहा कि हम लोन माफी का वादा किया था जिसे पूरा किया। मैं नरेंद्र मोदी की तरह झूठ नहीं बोलता। उन्होंने कहा कि वो अमेठी की जनता से उस फूड पार्क का वादा करते हैं जिसे पीएम मोदी ने रोक रखा है। वो इस पार्क के वादे को 101 फीसदी पूरा करेंगे।
ये भी पढ़ें :-संविधान के मुताबिक आर्थिक आधार पर नहीं मिलता आरक्षण : पूर्व जस्टिस चेलमेश्वर 
सीबीआई राफेल की जांच करना चाहती थी तो डायरेक्टर को रात के 1.30 हटा दिया गया
राहुल गांधी ने पूर्व सीबीआई चीफ को हटाए जाने को राफेल से जोड़ते हुए कहा कि जब सीबीआई राफेल की जांच करना चाहती थी तो डायरेक्टर को रात के 1.30 हटा दिया गया। जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ये ग़लत है, उन्हें वापस बहाल किया जाना चाहिए। उन्हें वापस बहाल किया गया, लेकिन उन्हें दो घंटे में एक नोटिस थमा दिया गया कि एक मीटिंग होगी और उन्हें हटाया जाएगा।

Rahul Gandhi: When CBI wanted to investigate Rafale deal, the Director was removed at 1:30 am. When SC said no, it’s wrong, & he be reinstated,the person is reinstated, but within 2 hours they get a note that there will be a meeting, that the CBI Director needs to be removed. pic.twitter.com/56iHRzVahF
— ANI UP (@ANINewsUP) January 24, 2019

नफरत का केन्द्र हैं पीएम नरेन्द्र मोदी 
वहीं उन्होंने सरकार को देश में व्याप्त माहौल पर घेरते हुए कहा कि इस देश में नफरत से कुछ नहीं हो सकता और नरेन्द्र मोदी नफरत का केन्द्र हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वो 2019 में बीजेपी को हटाएंगे और इसे कोई नहीं रोक सकता। राहुल ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश में अगले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनानी है और वो यहां पर बीजेपी को हराने आये हैं। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी मुक्त भारत बनाने की बात कभी नहीं कहूंगा। हम नफरत नहीं सम्मान से बात करते हैं।

Back to top button