हवशी अब्बू : मैं चीखती- चिल्लाती रही, अब्बू करते…..

जयपुर: एक बेटी ने अपने पिता पर रेप करने का आरोप लगाया है। लड़की की मां ने भी दुष्कर्म में अपने पति का साथ दिया। जैनपुर में एक लड़की ने अपने सौतेले पिता पर पिछले 10 साल से मारपीट कर रेप का आरोप लगाया है। लड़की के मुताबिक जब उसके इस पिता ने छोटी बहन को भी शिकार बनाना शुरू किया।हवशी अब्बू : मैं चीखती- चिल्लाती रही, अब्बू करते.....

मां की मौजूदगी में होता था रेप

तब उससे सहा नहीं गया। उसने बाताया ये सब मां की मौजूदगी में होता था। पीड़िता ने बताया कि जब वह और उसकी बहन बहुत छोटी थीं, तभी उसकी मां पति को छोड़कर धौलपुर में अपने प्रेमी के पास चली गई। जब मैं 7 साल की थी तब से मेरे सौतेले पिता रेप कर रहे हैं। मां ने उन्हें कभी रोकने की कोशिश भी नहीं की।
 
प्रिंसिपल को बताई घटना
पीड़िता के मुताबिक उसने हिम्मत जुटाकर अपने प्रिंसिपल को ये बात बताई। पड़ोसियों तक से कहा, लेकिन घरेलू मामला कहकर किसी ने साथ देने से मना कर दिया। सबने पुलिस के पास जाने को कहा, लेकिन पीड़िता डरती थी कि कहीं उसके पिता को पता चला तो वह उसे और उसकी बहन को जान से मार देगा। 
छोटी बहन के साथ भी होने लगा रेप 
जब पिता ने छोटी बहन के साथ भी मारपीट कर रेप करने लगा तो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ। दोनों बहनों ने पुलिस से इस बात की शिकायत की। मामला दर्ज कराने के बाद दोनो पीड़िताओं का मेडिकल कराया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तारी कर लिया है।
 
 
 
Back to top button