मेरठ में दो पक्षों के बीच गोलीबारी, दो की मौत

मेरठ। मेरठ में आज दो पक्षों के बीच वाद-विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्ष में पथराव के बाद फायरिंग भी होने लगी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हैं।  मेरठ के किला परीक्षितगढ़ थानाक्षेत्र के गांव अगवानपुर में इक्तरान के मकान के पास सड़क का निर्माण हो रहा है।मेरठ में दो पक्षों के बीच गोलीबारी, दो की मौत

आज दोपहर में गांव का ही अब्दुल बाकी ट्रैक्टर ट्राली में गन्ना भरकर खेत से लौट रहा था। अब्दुल बाकी ने बताया कि जब वह सड़क निर्माण के पास पहुंचा तो उसका ट्रैक्टर नहीं निकला। इसके बाद उसने सड़क निर्माण का विरोध किया और बताया कि इस तरह से उसका पूरा गन्ना खेत में ही खड़ा रहेगा। 

जिसके बाद इक्तरान घर से बाहर निकला और उसने अब्दुल बाकी का विरोध किया। दोनों के बीच गाली गलौच हुई। ग्रामीणों ने मामले को सुलटा दिया। अब्दुल बाकी का कहना है कि आज सुबह पौने दस बजे वह अपने खेत पर काम कर रहे थे। इसी दौरान इक्तरान अपने कई साथियों के साथ आया और उन पर गोलीबारी कर दी।

इस गोलीबारी में अब्दुल बाकी पक्ष के 32 वर्ष के कमरुल और 31 वर्ष के मुसस्सिम की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इसी पक्ष के सदरुर, साबिर, कदीम गोली लगने से घायल हो गए। एसएसपी मंजिल सैनी घटना स्थल पर पहुंचीं और मामले की जानकारी ली। एसएसपी का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें दबिश दे रही हैं। 

Back to top button