मेट्रीमोनियल साइट के माध्यम से शादी करने के बाद लाखों के जेवर और नकदी लेकर भाग निकली दुल्हन

मेट्रीमोनियल साइट से शिकार फंसाना और फिर शादी के बाद जेवर-नकदी लेकर फरार हो जाने वाली लुटेरी दुल्हन का शिकार शहर के एक एयरफोर्स कर्मी बन गए। अपने जाल में फंसाने के बाद एक सप्ताह के अंदर दुल्हन लाखों के जेवर और नकद धनराशि लेकर भाग निकली। पीडि़त ने अब पुलिस को तहरीर देकर शादी करने वाली युवती और उसके कथित पिता पर मुकदमा दर्ज कराया है।

किदवई नगर साईट नंबर वन चौराहा निवासी एयरफोर्स कर्मी के परिजनों को मेट्रीमोनियल साइट के जरिये खुर्जा निवासी युवती की जानकारी हुई। उनके बीच रिश्ते की बात शुरू हुई, युवती की ओर से पिता ने शादी तय की। सात मई को शहर में एक गेस्ट हाउस से उनकी शादी हुई। बकौल एयरफोर्स कर्मी शादी के दूसरे दिन से दुल्हन ने मकान की रजिस्ट्री और दूसरे चीजें पूछनी शुरू कर दीं। 13 मई को दुल्हन के पिता विदाई कराने के लिए चौथी लेकर आए थे। एयरफोर्स कर्मी स्टेशन जाने के लिए ऑटो लेने बाहर चले गए और उनकी मां पास की दुकान से सामान लेने चली गईं।

आरोप है कि इस बीच दुल्हन ने चुपचाप अलमारी से करीब 15 लाख रुपये के जेवर व 2.40 लाख रुपये नकद चुरा लिए। इससे पहले एयरफोर्स कर्मी और उसकी मां घर लौटते दुल्हन और उसका पिता बिना बताए चले गए। एयरफोर्स कर्मी घर आए और सामान गायब देखा तो उन्होंने पत्नी को जानकारी के लिए कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ मिला। अगले दिन फोन पर बात हुई तो ससुर ने 10 लाख रुपये की मांग की और कहा कि वरना उसे दहेज मुकदमे में फंसा देंगे।

किदवई नगर थाना प्रभारी बृजबिहारी ने बताया कि दुल्हन से एयरफोर्स कर्मी ने शादी के बाद अपने साथ पठानकोट में रखने की बात की थी। वह यहां नहीं रहना चाहती थी, इसी को लेकर विवाद हुआ। रिपोर्ट दर्ज की गई है, जांच कर कार्रवाई होगी।

Back to top button