मेकओवर के बाद और ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई हैं बिगबॉस फेम जसलीन

बिग बॉस 12 फेमें नजर आने वाली जसलीन मथारू इन दिनों अक्सर ही अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक के चलते चर्चा में बजी हुई हैं. आपको बता दें बिग बॉस के जरिए जसलीन ने देशभर में अपनी खास पहचान बना ली है. जसलीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में कोई ना कोई हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. बिगबॉस के घर में जब जसलीन ने भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ एंट्री ली तो एक ही रात में सेंसेशन बन गईं.

लेकिन ये दोनों जब घर से बाहर निकले तो उन्होंने किसी भी तरह के रिलेशन को सिरे से खारिज कर दिया. इस बारे में अनूप जलोटा ने बताया कि हमारे बीच सिर्फ एक ही रिश्ता है और वो है गुरु और शिष्या का. वही इस बारे में जसलीन ने कहा कि ये प्रैंक था और ये सिर्फ शो के लिए था. इन दिनों जसलीन अपने मेकओवर के कारण सुर्खियां बटोर रही है. जी हाँ… जसलीन अपने मेकओवर के बाद और ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई हैं.
आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. जसलीन खुद को पूरा समय दे रही हैं और अपना पूरा ख्याल रख रही हैं. अब तो जसलीन के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार करने लगे हैं. हालाँकि अब तक ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है.

Back to top button