मूलांक के अनुसार रखे इस रंग का पर्स और उसमे इतने पैसे, हो जाएंगे मालामाल

दुनियाभर के कई लोग हैं जो अंक ज्योतिष पर विश्वास करते हैं. ऐसे में अगर आप अपने मूलांक के अनुसार पर्स में सामान रखते हैं, तो आपको कभी भी पैसों की समस्यां नहीं होगी और आप मालामाल रहेंगे. जी हाँ, तो आइए जानते हैं मूलांक के अनुसार किस रंग का पर्स और उसमे कितने पैसे रखने चाहिए.मूलांक के अनुसार रखे इस रंग का पर्स और उसमे इतने पैसे, हो जाएंगे मालामाल

मूलांक 1- कहा जाता है इन मुलांख वालों को लाल रंग के वॉलेट या ​पर्स में एक 100 और 20 रुपये का एक एक नोट और एक ताम्बे का सिक्का रखना चाहिए.

मूलांक 2- इन मूलांक वालों को सफेद रंग के वॉलेट या फिर पर्स में एक रुपये के दो और 20 रुपये का एक नोट चांदी की तार में लपेट कर रखना चाहिए.

मूलांक 3- इन मूलांक वालों को पीले या मेहन्दी रंगे के वॉलेट या फिर पर्स में दस रुपये के तीन नोट तथा 1 रूपये के तीन नोट को पीले रंग के कागज में रखना चाहिए.

मूलांक 4- इन मूलांक वालों को भूरे रंग के वॉलेट या पर्स में दस रुपये के दो और 20 रुपये का दो नोट चन्दन का इत्र लगाकर रखना चाहिए.

मूलांक 5- इन मूलांक वालों को हरे रंगे के वॉलेट या पर्स में पांच रुपये का एक और 10 रुपये के पांच नोट एक हरे कागज में रखना चाहिए. बेल का पत्ता भी रखना चाहिए.

मूलांक 6- इन मूलांक वालों को चमकीले सफेद रंग के वॉलेट या पर्स में पांच सौ रुपये का और सौ रुपये का एक एक नोट और एक रुपये के छ: नोट को सिल्वर फॉइल में रखना चाहिए. एक पीतल का सिक्का भी रखना चाहिए.

मूलांक 7- इन मूलांक वालों को बहुरंगी वॉलेट या फिर पर्स में एक रुपये के सात और 20 रुपये का एक नोट नारंगी रंग के कागज में रखना चाहिए. एक मछली का चित्र अंकित किया हुए सिक्का भी रखना चाहिए.

मूलांक 8- इन मूलांक वालों को नीले रंग के वॉलेट या फिर पर्स में 100 रुपये का एक और 20 रुपये के चार नोट नीले रंग के कागज में और एक मोर पंख का टुकडा भी रखना चाहिए.

मूलांक 9- इन मूलांक वालों को नीले और नारंगी रंग के वॉलेट या पर्स में पांच रुपये का एक और दो रुपये के दो नोट चमेली का इत्र लगे नारंगी रंगे के कागज में रखना चाहिए.

Back to top button