मुर्गी बनी अंडों की ‘फैक्ट्री’ 24 घंटे में ही दे डाले 36 अंडे

घाटगेट के रहने वाले रईस खान नाम के शख्स ने दावा किया है कि बाज़ार से खरीदकर लाये मुर्गी ने एक दिन में 36 अंडे दिए हैं। रईस के इस दावे ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है।मुर्गी बनी अंडों की 'फैक्ट्री' 24 घंटे में ही दे डाले 36 अंडे

जयपुर।

रमजान के महीने में कुदरत का करिश्मा हुआ है। करिश्मा ऐसा कि जिसे देख और जानकार हर कोई हैरत में है। कुदरत का ये अजूबा हुआ है जयपुर के घाटगेट क्षेत्र स्थित तोपखाना हुजूरी छोटा पार्क में। 

यहां रहने वाले रईस खान नाम के शख्स ने दावा किया है कि बाज़ार से खरीदकर लाये मुर्गी ने एक दिन में 36 अंडे दिए हैं।  रईस के इस दावे ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है।  

वहीं रईस के इस दावे की खबर घाटगेट इलाके के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी आग की तरह फ़ैल गई। इस अजूबे को देखने के लिए रईस के घर पर लोगों का तांता लग रहा है। इस अजब-गजब मुर्गी को देखने के लिए दिन-रात रईस के घर पर लोगों का जमावड़ा लगने लगा है।  

खुद मालिक की फटी रह गई आंखें 

बॉलीवुड की ये बड़ी एक्ट्रेस सना खान साड़ी के नीचे कुछ भी पहनना भूल गई, वायरल हुआ डर्टी विडियो

मुर्गी मालिक रईस खान बताते हैं कि उन्होंने ये मुर्गी खाने के लिए बाजार से खरीदी थी। इसके बाद वे मुर्गी को घर पर छोड़कर अपने काम के लिए बाहर चले गए। जब वे शाम को वापस घर लौटे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। वे दावा करते हुए बताते हैं कि मुर्गी ने 12 घंटे के अंदर 16 अंडे दे दिए। 

एक दिन के बाद रईस और उसका परिवार तब और ज़्यादा चौंक गया जब पूरा दिन यानी 24 घंटे गुजरने के बाद इसी मुर्गी ने 36 अंडे दे दिए।  

यह किसी अचंभे से कम नहीं था।  क्योंकि अमूनन एक मुर्गी औसतन 2-3 अंडे देती है। फिलहाल ये मुर्गी सभी के लिए कौतूहल का विषय बानी हुई है।  

 
 
 
Back to top button