मुजफ्फरपुर रेप कांड: सीबीआई रिमांड पर मधु और डॉ.अश्विनी, खुल सकते हैं अहम राज

मुजफ्फरपुर: बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु से लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया था. यौन उत्पीड़न कांड के उद्भेदन के बाद से ही वह फरार चल रही थी. इसके बाद डॉ.अश्विनी को भी सीबीआई ने गिरफ्त में लिया था और अब मधु और डॉ.अश्विनी को कोर्ट ने सीबीआई रिमांड पर भेजा है. मुजफ्फरपुर रेप कांड: सीबीआई रिमांड पर मधु और डॉ.अश्विनी, खुल सकते हैं अहम राज

सीबीआई पांच दिन की रिमांड अवधि में अपने पूछताछ का दायरा बढ़ाएगी. मंगलवार को सरेंडर के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान मधु ने कहा कि मीडिया ने मुझे ब्रजेश ठाकुर का राजदार बनाया है. मैं कभी भी बालिका गृह नहीं जाती थी. सीबीआई मेरे घर गई थी इसलिए मैं सामने आई हूं. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर रेप कांड के खुलासे के बाद से ही मधु फरार थी. 

साथ ही मधु ने ये भी कहा कि मैं भी बाकी कर्मचारी की तरह एक कर्मचारी हूं. साथ ही मधु ने कहा कि ना तो मेरे खिलाफ कोई वारंट है, ना पुलिस विधिवत रूप से पूछी है और ना लड़कियों का कोई बयान है. मैं किस आधार पर आती. आज सीबीआई हमारे घर पर जाकर हमारे बारे में पूछ रही है तो मैं सबके सामने आई हूं. 

मधु की गिरफ्तारी के लिए पूरे मामले की जांच कर रही सीबीआई ने कई जगहों पर छापेमारी भी की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी थी. आज मधु ने सीबीआई और पुलिस से बचते वकील के जरिए पुलिस और सीबीआई तक पहुंची. मधु की गिरफ्तारी से आरोपित ब्रजेश ठाकुर व पूरे प्रकरण से जुड़े कई राज पर से पर्दा हटने की उम्मीद जताई जा रही है.

ब्रजेश के आर्थिक, संस्था से जुड़े सभी लोगों के मासिक भुगतान, प्रोजेक्ट की निगरानी, साहबों तक राशि पहुंचाने सहित सबकुछ मधु जानती है. मधु के पास ब्रजेश की नकद राशि भी है.

Back to top button