मुंबई: रिटायर नेवी अफसर मदन शर्मा बीजेपी में शामिल हुए

मुंबई में रिटायर नेवी अफसर मदन शर्मा की शिवसैनिकों ने पिटाई की थी. मदन शर्मा ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. इस दौरान मदन शर्मा ने राज्यपाल से महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. इसके बाद मदन शर्मा ने कहा कि मैं अब बीजेपी, आरएसएस से जुड़ गया हूं. हम कोई गुंडागर्दी नहीं होने देंगे.

वहीं, मदन शर्मा की पिटाई के मामले में वयोवृद्ध संगठन राष्ट्रीय सैनिक संस्थान की मुंबई इकाई के अध्यक्ष पंजाबराव लक्ष्मण मुधाने ने कहा कि अगर उद्धव ठाकरे माफी नहीं मांगते हैं, तो 3 दिन में सभी रिटायर आर्मी अफसर आजाद मैदान में इकट्ठा होंगे और विरोध प्रदर्शन शुरू कर देंगे.
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ लोखंडवाला परिसर में उनके निवास के बाहर मारपीट की गई थी. दरअसल इस कार्टून में शिवसेना की हिंदुत्व की छवि को लेकर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा गया है.
कार्टून में भगवा रंग के कपड़े में उद्धव ठाकरे को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार सफेद रंग का कपड़ा पहनाते दिखाई दे रहे हैं. इसी कार्टून को लेकर सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ शिवसेना कार्यकतार्ओं ने मारपीट की.
मदन शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. मदन शर्मा की शिकायत के बाद समता नगर पुलिस ने शुक्रवार देर शाम चार आरोपियों – शिवसेना प्रमुख प्रधान कमलेश कदम और उनके साथी संजय मंजरे, राकेश बेलवेकर और प्रताप सोंड को गिरफ्तार किया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

Back to top button