मुंबई पुलिस ने कहा No place for Thugs in Mumbai,अमिताभ और आमिर ने दिया जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क| आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहले बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसी फिल्म को लेकर अब मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट किया है जिसका जवाब अमिताभ बच्चन और आमिर खान दोनों ने दिया है.

No place for Thugs in Mumbai #NoCityForThugs pic.twitter.com/xGLsQpi9RM
— Mumbai Police (@MumbaiPolice) September 29, 2018

मुंबई पुलिस ने फिल्म के एक सीन में आमिर खान की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा है कि हमारे यहां ठग्स के लिए कोई जगह नहीं है.
मुंबई पुलिस ने इसी के साथ हैशटैग किया #NoCityForThugs का भी प्रयोग किया है. इस ट्वीट में मुंबई पुलिस ने एक तरफ आमिर की तस्वीर और एक तरफ मुंबई पुलिस की बोट की तस्वीर शेयर की है.

Waise, aap ka swabhav to shaqq, din-raat mehnat, aur satarkta hai. Bharosa to hum aap pe karte hain. Respect. https://t.co/Jd3FiSHSuG
— Aamir Khan (@aamir_khan) September 29, 2018

आमिर खान की तस्वीर के नीचे लिखा गया है, ‘धोखा स्वभाव है हमारा’ और पुलिस की तस्वीर के नीचे लिखा है ‘और भरोसा हमारा’. बता दें कि ये फिल्म का ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ही डायलॉग है.

yes indeed .. sahi .. respect for the Mumbai Police https://t.co/SREhhIN368
— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) September 29, 2018

मुंबई पुलिस के इसी ट्वीट के जवाब में आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है. बिग बी ने मुंबई पुलिस के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, हां वास्तव में .. साही .. मुंबई पुलिस के लिए सम्मान.वहीं, आमिर खान ने इसका जवाब देते हुए लिखा, ”वैसे आपका स्वभाव तो शक, दिन-रात मेहनत और सतर्कता है. भरोसा तो हम आप पे करते हैं. सम्मान”

Back to top button