मुंबई: गैंगरेप के बाद बचकर निकलने की कोशिश में पांचवी मंजिल से गिरी महिला

मुंबई: दक्षिण मुंबई में 27 साल की महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप के बाद बचकर निकलने की कोशिश में बिल्डिंग के पांचवीं मंजिल से नीचे गिर गई. जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यूपी की रहने वाली है पीड़ित महिला 

पायधूनी इलाके में एक बिल्डिंग के डक्ट पर महिला के गिरे होने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता उत्तर प्रदेश की रहने वाली है.

काम दिलाने की बात कह कर महिला को मुंबई लेकर आया था आरोपी

डीसीपी ध्यानेश्वर चव्हाण ने कहा, ‘‘पायधूनी पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है.’’ पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा, महिला कल रात अपने जान-पहचान के एक व्यक्ति के साथ उस बिल्डिंग के पांचवी मंजिल में आयी थी. वहां दो लोगों ने उसके साथ रेप किया. उन्होंने कहा कि आरोपी महिला को काम दिलाने की बात कहकर 10 दिन पहले ही मुंबई लेकर आया था.

आरोपियों को सोता देख भागन की कोशिश में गिरी पीड़िता 

अधिकारी ने कहा, पहले आठ दिन वह पड़ोसी ठाणे जिले में रही जहां एक आरोपी ने उसके साथ रेप किया. फिर वह पायधूनी आयी जहां दोनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. स्थानीय लोगों ने शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे उसे बिल्डिंग के एसी डक्ट पर पड़े देखा. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को सोता देख महिला ने भागने का प्रयास किया था, उसी दौरान वह गिर पड़ी. अधिकारी ने कहा, उसे गंभीर चोटें आयी हैं, वह अस्पताल में भर्ती है.

Back to top button