मीसा भारती की मुश्किल बढ़ी, जब्त होगा दिल्ली का फार्म हाउस

पटना। लालू यादव और उनके परिवार को एक नया झटका लगा है। खबरों के अनुसार यादव परिवार की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि ईडी ने मीसा भारती और शैलेष कुमार का दिल्ली स्थित पालम फार्म हाऊस जब्त करने की तैयारी कर ली है। ईडी की यह कार्रवाई मनी लांड्रिंग एक्ट के तहत होगी।मीसा भारती

ईडी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विभाग मनी लांड्रिंग मामले में मीसा यादव और शैलेश के जवाबों से संतुष्ट नहीं है, इसीलिए एक बार फिर से मीसा और शैलेश से पूछताछ की जाएगी। ईडी से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि 26 पालम फार्म हाऊस मीसा और शैलेश ने शैल कंपनियों से कमाए रुपयों से खरीदा था और इसे जल्द ही जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

ईडी के मुताबिक चार शैल कंपनियों के जरिए मीसा-शैलेश ने एक करोड़ बीस लाख रुपये कमाए थे और इसी रकम से ये फार्म हाऊस खरीदा गया है। आठ जुलाई को ईडी ने मीसा और शैलेश के ठिकानों पर छापेमारी की थी और दोनों से पूछताछ भी की गई थी।

ईडी मीसा और शैलेश के सीए राजेश अग्रवाल के खिलाफ पहले ही आरोप पत्र दायर कर चुका है। राजेश अग्रवाल इस वक्त तिहाड़ जेल में हैं। ईडी की इस कार्रवाई से एक बार फिर विपक्षियों को मौका मिल गया है। लालू का पूरा परिवार अभी सीआइडी आयकर विभाग और ईडी की ओर से हो रही कार्रवाई से परेशान है। बेनामी संपत्ति के दायरे में लालू का पूरा परिवार आ गया है।

Back to top button