सीए की पढ़ाई करने वाली मिस इंडिया 2019 सुमन राव ने बताया, किसका है उनकी लाइफ में सबसे ज्यादा प्रभाव

राजस्थान की सुमन राव ने फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब जीत लिया है । मुंबई में हुए इस इवेंट में मिस इंडिया 2018 की विनर अनुकृति वास ने सुमन राव को ताज पहनाया। CA की पढ़ाई कर रहीं सुमन राव मिस इंडिया बनकर बेहद खुश हैं । अब वो थाईलैंड में होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी । 

22 साल की सुमन ने अपनी जीत पर कहा, ‘मैं जीवन में उन चीजों को करने की भी हिम्मत रखती हूं जिन्हें लोग अनिश्चित मानते हैं। मैं अपने माता-पिता से सबसे ज्यादा प्रभावित हूं। मेरे लिए ये एक बड़ी उपलब्धि है।’ सुमन अपने परिवार के बेहद करीब हैं । 
सुमन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । इसके अलावा सुमन सोशल वर्क करना भी पसंद करती हैं । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वो एक गरीब महिला और उसके बच्चे के साथ नजर आ रही हैं । 
बता दें कि फेमिना मिस इंडिया 2019 में कुल 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। कंम्पटीशन की पहली रनर अप तेलंगाना की संजना विज रहीं। बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट 2019 और छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब जीता।
फेमिना मिस इंडिया 2019 कंम्पटीशन को करण जौहर, मनीषा पॉल और एक्स मिस वर्ल्ड एंड मिस इंडिया रहीं मानुषी छिल्लर ने होस्ट किया। वहीं कटरीना कैफ, मौनी रॉय और नोरा फतेही ने इस इवेंट में खास प्रस्तुति दी थी। ये कार्यक्रम सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में आयोजित हुआ था ।

 

Back to top button