‘मिस्ट्री गर्ल’ बन गई हैं ये तीन लड़कियां, जानिए क्या है मामला

तीन जवान लड़कियां घर से साथ निकली और रहस्यमयी ढंग से कही गायब हो गई। उनके गायब होने का किसी को कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस तलाश में लगी है लेकिन इसके बावजूद इस रहस्य से पर्दाफाश नहीं हो सका है। इस घटना को पूरे हुए 10 दिन बीत चुके हैं। सभी सोच में डूबे हैं कि आखिर वे तीनों लड़कियां आखिर गई तो गई कहां…  
'मिस्ट्री गर्ल' बन गई हैं ये तीन लड़कियां, जानिए क्या है मामला
 
पिहानी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नागर की हैं निवासी 12 जून को बाजार जाने की बात कहकर निकली थीं अमर उजाला ब्यूरो पिहानी। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नागर से लापता हुईं तीन लड़कियों का पुलिस नौ दिन बाद भी पता नहीं लगा सकी है। लड़कियों की बरामदगी नहीं होने से परिजन परेशान हैं। परिजनों ने पुलिस पर लड़कियों की तलाश में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पिहानी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नागर निवासी संतराम की बेटी मोहनी उर्फ रोशनी (18), पड़ोसी शरीफ उर्फ मुच्छू की बेटियां यासमीन (18) और साबरीन (17) 12 जून की शाम बाजार से खरीदारी करने की बात कहकर घर से निकली थीं।

ये भी पढ़े: योगी सरकार ने दी शिक्षकों की तबादला नीति को मंजूरी, देखें- यूपी कैबिनेट के बड़े फैसले

इसके बाद तीनों देर रात तक नहीं लौटी। परिजनों के काफी तलाशने पर भी तीनों का सुराग नहीं लगा। परिजनों ने रात करीब 12 बजे लड़कियाें के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। रात में पुलिसकर्मी पहुंचे थे और मोहल्लावासियों से पूछताछ की थी। 13 जून को पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर लड़कियों की गुमशुदगी दर्ज की थी। पुलिस ने मोहल्ले के युवकों से जानकारी जुटाई थी। पता चला था कि मोहनी ने एक युवक से एक दिन पहले दिल्ली तक जाने के लिए रोडवेज बस के टिकट मंगाए थे। टिकट नहीं मिलने की बात कहते हुए युवक ने मोहनी क ो रुपये लौटा दिए थे। इसके दूसरे दिन से ही तीनों लापता हो गईं थीं। इससे यह अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि तीनाें दिल्ली गईं हैं। लड़कियों को लापता हुए करीब नौ दिन बीत गए हैं। पुलिस उनका सुराग नहीं लगा सकी है। परिजनों ने पुलिस पर लड़कियों की खोजबीन में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। कोतवाल पवन त्रिवेदी ने बताया कि प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही तीनों को खोज लिया जाएगा।
 
 
Back to top button