‘मिस्टर इंडिया’ अनिल कपूर ने की पीएम ‘इंडिया’ से खास मुलाकात

पिछले दिनों बॉलीवुड के तकरीबन सभी सुपरस्टार्स रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, राजकुमार राव, आलिया भट्ट ने जब पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. तो उनके कुछ ही दिन पहले फिल्ममेकर्स के एक ग्रुप ने पीएम मोदी से मिलकर अपनी परेशानियां उनसे कहीं. तो अब वहीं बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक स्टार अनिल कपूर ने भी पीएम मोदी से खास मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद अनिल कपूर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.   'मिस्टर इंडिया' अनिल कपूर ने की पीएम 'इंडिया' से खास मुलाकात

प्रधानमंत्री से हुई बातचीत के बाद पीएम मोदी के कायल हुए कपूर ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अपनी फीलिंग्स जाहिर कीं. अनिल कूपर ने मोदी से हुई उनकी मुलाकात की तस्वीर के साथ ट्वीट किया. उन्होंने लिखा-“मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदीजी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ. मैं उनसे हुई बातचीत से प्रेरित हुआ. उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा त्वरित प्रभाव डालने वाला है. मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात का अवसर प्रदान करने के लिए उनका आभारी हूं.”

तस्वीर में मिस्टर इंडिया के अभिनेता प्रधानमंत्री के साथ बैठे बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि अनिल कपूर इस मौके पर कितने उत्साहित हैं, साथ ही यह भी साफ है कि आने वाले समय में बॉलीवुड के लंबे एक्सपीरियंस वाले अनिल कपूर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह मुलाकात कई बेहतरीन रिजल्ट सामने ला सकती है.

बता दें कि पिछले सप्ताह करण जोहर, रणवीर सिंह, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे शख्सियतों ने भी नई दिल्ली में मोदी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात का एजेंडा फिल्म टिकट पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में कटौती के लिए उनको धन्यवाद देना था. इसके अलावा वे इस विषय पर बातचीत करना चाहते थे कि राष्ट्र निर्माण में फिल्म की कितनी भूमिका हो सकती है.
Back to top button