मिशन 2019: कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा चौकीदारों का अपमान करते हैं ये लोग

मुंबई: भाजपा, शिवसेना, रिपाई (आठवले) और लोजपा के संयुक्त उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को महाराष्ट्र के वर्धा पहुंचे थे. वर्धा में पीएम मोदी ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा है कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी का गठबंधन कुंभकर्ण के जैसा है. पीएम मोदी ने कहा जो एयर कंडीशन में बैठकर देश को नसीहत दे रहे हैं, उनको ये पता नहीं होगा की 40 – 42 की गर्मी में ये विशाल जनसैलाब, विजय श्री का आशीर्वाद देने आया है. मिशन 2019: कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा चौकीदारों का अपमान करते हैं ये लोग

उन्होंने कहा है कि जहां भी मेरी निगाह पहुंच रही है. मैं लोग ही लोग देख रहा हूं. इतनाजो प्रेम दिखाया है लोगों ने, पता नहीं चुनाव में कांग्रेस एनसीपी का क्या होगा. पता नहीं वे सो पाएंगे या नहीं. पीएम मोदी ने कहा है महात्मा गांधी और विनोभा की स्वछता के प्रति जो अपील थी. आप सभी जानते हैं. कांग्रेस ने कितना आग्रह किया इसकी सच्चाई भी आप जानते हैं. कांग्रेस आज स्वछता के चौकीदारों का अपमान कर रही है. 

पीएम मोदी ने नाम लिए बगैर कहा कि 2 दिन पहले ही कांग्रेस के बड़े नेता ने कहा था की मोदी ने केवल शौचालय की चौकीदारी की है. अब आप ही बताइए जो बरसों से स्वछता अभियान में लगे हुए हैं. ऐसी टिप्पणी मेरे उन भाई -बहनों का अपमान है की नहीं. मैं कांग्रेस को कहना चाहता हूं की आपकी गाली मेरे लिए गहना है. क्योंकि जब मैं शौचालयों का चौकीदारी करता हूं, तो भारत की करोड़ों माता और बहनों की भी चौकीदारी करता हूं. 

Back to top button