मिल रहे ये संकेत बदल जाएंगे अनूप जटोला-जसलीन के रिश्ते

सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस हाउस में दो बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. पहला ये कि जोड़ी कॉन्सेट खत्म हो जाएगा. दूसरा धमाल घर में तब मचेगा जब भजन सम्राट अनूप जलोटा और श्रीसंत की घर में दोबारा से एंट्री होगी.

सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा और श्रीसंत के सामने सभी के असली चेहरे आ गए हैं. अब वे दोनों पहले से ज्यादा गेम को समझने लगे हैं. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि मुख्य घर में लौटने के बाद अनूप ने जसलीन को फटकार भी लगाई.

भजन सम्राट ने कहा- ”मेरे जाने के बाद तुम गेम में कमजोर हो गई हो. तुम तो फैशन परेड में लग गई हो. सब अकेले हो गए हैं. अनूप जलोटा ये भी कहते दिखे कि अब तो मैं जसलीन तुमसे भी लड़ूंगा.”

बता दें, जसलीन घर में सेफ खेल रही है. वे गेम से ज्यादा अपनी स्टाइलिंग पर ध्यान दे रही हैं. वीकेंड के वार एपिसोड में ”डांस दीवाने” फेम डांसर्स ने अनूप और जसलीन के ब्रेकअप पर एक एक्ट परफॉर्म किया. 

दरअसल, एक टास्क के दौरान जसलीन ने अनूप जलोटा को बचाने के लिए अपने मेकअप, कपड़ों और बालों की कुर्बानी देने से मना कर दिया था. सलमान खान ने भी जसलीन की इस बात पर खिंचाई की थी. 

बिग बॉस में इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में काजोल अपनी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला को प्रमोट करने पहुंची थीं. काजोल ने घर में जाकर कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की. घरवालों ने उन्हें खुश करने के लिए स्पेशल एक्ट तैयार किया था. जसलीन और शिवाशीष ने रोमांटिक गाने पर डांस किया. 

दोनों ने शाहरुख-काजोल की फिल्म करण-अर्जुन के सॉन्ग ‘जाती हूं मैं’ पर डांस किया था. इस दौरान दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली. सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा ने भी जसलीन के डांस एक्ट को काफी पसंद किया. इस दौरान वे मुस्कुराते हुए नजर आए. काजोल को भी जसलीन-शिवाशीष का ये एक्ट बहुत भाया.

 

Back to top button