अभी अभी: मितरों’ को धांसू इनाम, सिर्फ 31 रूपए में छलकाएं जाम

नई दिल्ली। नये साल का जश्न, खचाखच भरी सड़कें और बार में जाम छलकाते लोग। ये नजारा तो देखने लायक होगा ही और ऐसे में बार और मॉडल शॉप के बाहर लाइने और भीड़ दिखना तो लाजमी है। लेकिन ऐसे में एक दिन पूर्व ही पबों और बार में पीएम मोदी के संबोधन के फैसले के बाद ग्राहकों को रिझाने के लिए कई पैंतरे अपना रहे हैं।मितरों’ को धांसू इनाम

मुंबई, दिल्ली और बैंगलुरू स्थित सोशल ऑफलाइन नाम के बार ने भी कुछ ऐसा ही आइडिया अपनाया है। इस बार ने घोषणा की है कि 31 दिसंबर की रात प्रधानमंत्री मोदी जब देश को संबोधित करेंगे तो उनके भाषण में जितनी बार भी मितरों शब्द आयेगा उस समय बार में मौजूद सभी कस्टमर को मात्र 31 रुपये में बियर का एक शॉट दिया जाएगा।

बता दें कि नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर पीएम मोदी शनिवार शाम देश को संबोधित करेंगे। सोशल ऑफलाइन बार की तरह ही कई अन्य बियर बार ने भी पीएम मोदी के संबोधन को लाइव दिखाने का फैसला किया है।

सोशल ऑफलाइन बार ने अपने ऑफिशल फेसबुक पेज पर भी इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है।  बाद में उन्होने अपने फेसबुक पोस्ट पर बताया कि उनके बार में मोदी की स्पीच सुनने वालों को भी यह ऑफर दिया जाएगा। कई बार मैनेजर्स ने बताया है कि ग्राहकों ने मोदी की स्पीच की व्यवस्था के बारे में पूछने के बाद ही अपनी टेबल बुक कराई है।

Back to top button