माही की सीक्रेट एक्स गर्लफ्रेंड को ये हॉट एक्टर कर रहा डेट

बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड का रिश्ता बड़ा पुराना है। यूँ तो ये दोनों वर्ल्ड अलग-अलग है लेकिन एक दुसरे की तरफ बहुत ज्यादा लगाव है। हम कई बार देख चुके हैं जब एक इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी का दिल एक बॉलीवुड हसीना पर आकर अटक गया हो। अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी, हरभजन सिंह-गीता बसरा, युवराज सिंह- हेज़ल कीच ऐसी कई जोडियाँ हैं जो हमेशा के लिए एक दुसरे के हो गए। इनके अलावा कई ऐसी जोड़ियां भी है जिनका इश्क परवान तो चढ़ा लेकिन मंजिल तक नहीं पहुँच पाया।

रोहित शर्मा का यह रिकॉर्ड देखकर चौक जायेंगे आप

Mahendra Singh Dhoni’s ex girlfriend Laxmi Rai is dating Veer Aryan | महेंद्र सिंह धोनी की विवादित एक्स गर्लफ्रेंड लक्ष्मी राय को ये एक्टर कर रहा है डेट

भारत को लगा बड़ा झटका, यह स्टार बल्लेबाज चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर!

बात करें पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तो उनकी लव लाइफ भी खूब चर्चा में रहीं। दीपिका पादुकोण के साथ उनके रिश्ते पर तो कई बार सुना गया है लेकिन हाल ही में उनपर बनी फिल्म ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के दौरान मॉडल लक्ष्मी राय ने ये क्लेम किया था की 2008 में वो और धोनी एक दुसरे को डेट कर रहे थे। धोनी ने तो इसपर कुछ नहीं कहा लेकिन जनाब बिना आग के धुआं नहीं उड़ता। धोनी अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ गए और अब उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड भी किसी और को चाहने लगी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मी राय इनदिनों बॉलीवुड कोरियोग्राफर और मॉडल हनीफ हिलाल को डेट कर रहीं हैं। हनीफ ने अपना नाम अब बदल कर वीर आर्यन कर लिया है। वीर आर्यन का नाम लक्ष्मी के पहले पूजा बेदी और करिश्मा तन्ना से भी जुड़ चूका है। वीर जल्द ही विक्रम भट्ट की आने वाली वेब सीरीज ‘माया’ से एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। माया का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था जो काफी वायरल हुआ इंटरनेट पर।

Back to top button