पाक एक्ट्रेस माहिरा ने दिया विवादित बयान, मुश्किल में पड़ सकती हैं ‘रईस’

मुंबई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की वजह से पहले ही ‘रईस’ को काफी मुश्किलों का सामने करना पड़ा रहा है। लेकिन अब माहिरा खान का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो रईस की मुश्किलें और बढ़ा सकता है। हालांकि ये वीडियो पुराना है और माहिरा ने इस वीडियो में होने से साफ इनकार किया है। अब वीडियो देखकर आप खुद दूध का दूध और पानी का पानी करिए।

माहिरा खान का ये वीडियो बढ़ा सकता है ‘रईस’ की मुश्किलें

ट्विटर पर सोनम महाजन नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है। कैप्शन लिखा गया है- ”भारत और बॉलीवुड के बारे में हमारे देशभक्त रईस की पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के विचार। कृपया अपना आत्म सम्मान खोकर ही रईस देखें।”आपको इंडिया से इंस्पायर नहीं होना चाहिए। बिल्कुल नहीं, हम बॉलीवुड नहीं हैं।” 

इस वीडियो में माहिरा खान पाकिस्‍तानी कॉमेडियन उमर शरीफ के साथ बात करती दिख रही हैं। वह वीडियो में बड़े गर्व से पाकिस्‍तान के लिए अपने जज्‍़बात जाहिर करती हैं और भारत की निंदा करती हैं। उमर कहते हैं, ”इ‍ंडिया की कोई लड़की इतनी खूबसूरत नहीं है। मैंने तो तय कर लिया है कि मुझे सिर्फ अपने मुल्‍क को प्रमोट करना है, ओनली पाकिस्‍तान।” इस पर माहिरा ‘बिल्‍कुल, सही बात’ कहती नजर आती हैं। वीडियो में माहिरा कहती हैं, ”आपको इंडिया से इंस्‍पायर नहीं होना चाहिए, बिलकुल भी नहीं। हम लोग बॉलीवुड नहीं हैं।” उमर कहते हैं कि ‘मुझे जीना यहां (पाकिस्‍तान), मरना यहां तो मैं बात इसी की करूंगा’ इस पर माहिरा हामी भरते हुए कहती हैं, ”और इसकी वजह से आप हैं यहां।”

माहिरा ने दी सफाई

वैसे 28 दिसंबर को माहिरा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मुझे नहीं पता कौन सी माहिरा ख़ान ने ये इंटरव्यू दिया है। हास्यास्पद। पीआर टीम रखने का वक़्त आ गया है। हालांकि इसके साथ उन्होंने जो वीडियो अटैच किया था वो बाद में हटा दिया। ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि माहिरा ने इसी वीडियो के बारे में ये ट्वीट किया है या किसी और सिलसिले में। वैसे इस वीडियो में माहिरा साफतौर पर भारत की बुराई करती हुई नज़र आ रही हैं।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म रईस 25 जनवरी 2015 को रिलीज़ हो रही है, फिल्म में माहिरा खान लीड रोल में हैं और बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।  मुंबई में एमएनएस ने एलान कर दिया था कि माहिरा के सीन जब तक फ़िल्म से नहीं हटाए जाएंगे फिल्म को लेकर उनका विरोध जारी रहेगा। हालांकि कुछ दिन पहले शाहरुख़ ने जब एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से बातचीत की तो तय हुआ कि फ़िल्म की रिलीज़ का विरोध नहीं किया जाएगा, मगर शर्त ये है कि माहिरा प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगी। अब जबकि ऑल इज़ वेल लग रहा था, माहिरा का ये वीडियो बवाल मचा सकता है।

Back to top button